संत कबीर नगर

पत्नी ने पति को प्रेमिका के साथ अापत्तिजनक हालत में देखा, और फिर…

6 Photos
Published: December 08, 2017 02:55:53 pm
1/6
संतकबीरनगर.बखिरा थाना क्षेत्र के मंझरिया पठान गांव में गुरुवार की भोर में एक पति ने प्रेमिका के साथ मिलकर अपनी पत्नी की गला दबा कर हत्या कर दी। बहू के चीखने की आवाज सुनकर उसे बचाने पहुंचे ससुर को प्रेमिका ने उसके दाहिने हाथ में दांत से काट लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आरोपित पति और उसकी प्रेमीका को थाने ले आई।
2/6
मंझरिया पठान गांव निवासी 35 वर्षीय प्रेमचंद्र विश्वकर्मा पुत्र रामअचल विश्वकर्मा का गांव की रहने वाली 28 वर्षीय विवाहिता सीमा के साथ कुछ वर्षों से संबंध था। मायके में रह रही सीमा और पति प्रेमचंद्र के संबंधों की भनक उसकी जब पत्नी माधुरी को लगी तो वो पति और सीमा के रिश्तों पर विरोध जताने लगी।
3/6
बृहस्पतिवार की भोर में माधुरी घर से बाहर सीवान की ओर जा रही थी, उसी दौरान उसने अपने पति को गांव की रहने वाली सीमा के साथ आपत्तिजनक हालत में देखा तो पति से भिड़ गई। पति और उसकी प्रेमिका सीमा दोनों मिलकर वहीं से मारते-पीटते उसे घर लाए। माधुरी के ही कमरे में ले जाकर पति और प्रेमिका ने मिल कर उसका गला दबा कर मार डाला।
4/6
घर के बाहर भुसैले के पास ससुर राम अचल अलाव सेक रहे थे। तभी बहू के कमरे से आवाज सुन कर दौड़ पडे़, जहां बेटे और उसकी प्रेमिका सीमा के जरिए बहू माधुरी का गला दबाता देखकर विरोध किया। तभी सीमा ने रामअचल के दाहिने हाथ में दांत से काट लिया। जिससे वह अचेत होकर गिर गए।
5/6
घटना की जानकारी होने पर गांव के लोग जुट गए और डायल 100 पर पुलिस को सूचना दी। सूचना पर एसओ रामसमुझ प्रभाकर सहयोगियों के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया। एसओ ने बताया कि ससुर रामअचल का आरोप है कि उसके बेटे प्रेमचंद्र ने अपनी प्रेमिका सीमा के साथ मिलकर कमरे में बहू की गला दबा कर हत्या की है। रामअचल की तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी प्रेमचंद्र और उसकी प्रेमिका सीमा के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है।
6/6
जांच पड़ताल में पता चला कि सीमा भी विवाहिता है और वह मायके में ही रह रहती है और प्रेमचंद से उसका अवैध संबंध है। माधुरी प्रेमचंद और सीमा के अवैध संबंध का विऱोध कर रही थी जिस कारण उसी दोनों ने मिल कर हत्या कर दी।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.