सात दिन से गायब था प्रेमी युगल, खेत में काम कर रहे मजदूरों ने देखा तो निकल गई चीख

Highlights:
-दोनों के शव पेड़ से लटके मिले
-संभल के धनोरी थाना क्षेत्र का मामला
-पुलिस जांच में जुटी

संभल। जिले में बुधवार देर शाम एक प्रेमी युगल के शव खेत स्थित एक पेड़ से लटके मिले। वहीं खेत में पहुंचे मजदूरों ने जब शवों को देखा तो उनके होश उड़ गए। ये खबर क्षेत्र में आग की तरह फैल गई। वहीं ग्राम प्रधान ने पुलिस को मामले की सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उधर, युवक के परिजनों ने युवती के परिजनों पर हत्या का आरोप लगाया। वहीं पुलिस भी मामले की छानबीन में जुट गई है।
यह भी पढ़ें

घर में सो रही 80 वर्षीय बुजुर्ग महिला की धारदार हथियार से काटकर हत्या

दरअसल, मामला संभल के धनारी थाना क्षेत्र का है। जानकारी के अनुसार प्रेमी युगल सात दिनों से गायब थे। वहीं बुधवार को धनारी थाना क्षेत्र के गांव गढ़ा में देर शाम गांव के ही चंद्रपाल सिंह के खेत में मजदूर मेंथा की फसल काट रहे थे। इस दौरान उन्हें दुर्गंध आई, जिसके चलते उन्होंने खेत के अंदर जाकर देखा तो शीशम के एक पेड़ से युवक-युवती (बंटी और सुखिया) के शव लटके हुए थे। जिसकी जानकारी तत्काल मजदूरों ने खेत स्वामी को दी।
यह भी पढ़ें

पुलिस के छापे में बड़ा खुलासा, यूपी के इस जिले में तैयार हो रहा मौत का सामान

वहीं मामले की जानकरी ग्राम प्रधान महेंद्र सिंह को दी गई। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। मृतक बंटी के पिता बिन्नामी ने लड़की के परिजनों पर हत्या करने का आरोप लगाया। उधर, मामले में पुलिस क्षेत्राधिकारी कृष्णकांत सरोज ने बताया कि प्रेमी युगल के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आगे की कार्रवाई पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर की जाएगी।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.