‘तू मयैके चली जाएगी मैं पुलिस को बुलवाऊंगा, ‘ ऐसा ही नाटक रचा पति ने

(Bihar News ) ‘तू मयैके चली जाएगी, मैं पुलिस को बुलावऊंग,’ झूठ बोल कव्वा काटे के गाने की इस लाइन की तर्ज पर एक युवक ने सचमुच ही पत्नी के चले जाने पर पुलिस बुला (Husband create a drama ) ली। पुलिस भी हैरान परेशान, वो भी एक नहीं दो-दो थानों की (Police searching whole night ) पुलिस। दर्जनों पुलिसकर्मी पूरी रात खाक छानते रहे, आखिरकार सुबह होने पर मोबाइल की लोकेशन के आधार पर पहुंची पुलिस न अपना सिर पीट लिया।

<p>&#8216;तू मयैके चली जाएगी मैं पुलिस को बुलवाऊंगा, &#8216; ऐसा ही नाटक रचा पति ने</p>

समस्तीपुर(बिहार): (Bihar News ) तू मयैके चली जाएगी, मैं पुलिस को बुलावऊंग। झूठ बोल कव्वा काटे के गाने की इस लाइन की तर्ज पर एक युवक ने सचमुच ही पत्नी के चले जाने पर पुलिस बुला (Husband create a drama ) ली। पुलिस भी हैरान परेशान, वो भी एक नहीं दो-दो थानों की (Police searching whole night ) पुलिस। दर्जनों पुलिसकर्मी पूरी रात खाक छानते रहे, आखिरकार सुबह होने पर मोबाइल की लोकेशन के आधार पर पहुंची पुलिस न अपना सिर पीट लिया। इस पति की हरकतों पर पुलिस हैरान-परेशान हो गई।

पत्नी रूठ कर चली गई
हुआ दरअसल यूं कि रूठ कर मायके चली आयी पत्नी के ससुराल जाने से इंकार करने पर एक युवक ने अपने अपहरण का नाटक किया। खानपुर थाना के बछौली निवासी ब्रह्मजीत सहनी की पत्नी मौसम कुमारी पति से रूठकर उजियारपुर थाना के लोहागीर गांव स्थित अपने ननिहाल चली आयी थी। बाद में उसका पति भी पहुंचा और उसे मनाकर साथ ले जाने का प्रयास किया। लेकिन रूठी पत्नी ने पति के साथ जाने से इंकार कर दिया।

दो थानों की पुलिस छानती रही खाक
इस पर ब्रह्मजीत ने अपने अपहरण की सूचना पुलिस को दी और साथ में यह चेतावनी भी दी कि यदि पुलिस जल्दी नहीं पहुंची तो उसका कत्ल किया सकता है। उसने डीआईजी सहित सभी आला पुलिस अधिकारियों को सूचना दे दी कि पत्नी के ननिहाल वालों ने उसका अपहरण कर लिया है। सभी उसकी हत्या करने के लिए पास के चौर में हाथ पैर बांधकर उसे रखे हुए है।

सघनता से तलाश

अपहरण और हत्या की संभावना की सूचना मिलते ही उजियारपुर और अंगारघााट थाने की पुलिस तत्काल हरकत में आ गई। दोनों थानों के पुलिसकर्मियों ने सघनता से उसकी तलाश शुरु की। पुलिस रात भर संभावितों स्थानों पर उसे तलाश करती रही। युवक के मोबाइल नंबर के आधार पर दोनों थाने की पुलिस चैता, लोहागीर आदि गांव के चौर में उसे खोजने के लिए परेशान होती रही।

ऐसे हुआ अपहरण का पर्दाफाश
सवेरा होने पर मंगलवार को पुलिस उसकी लोकेशन तलाशने के बाद गांव पहुंची, वहां सुबह घास काट रही एक महिला ने पुलिस को बताया कि एक युवक सुनसान गन्ने के खेत में है। उसके बाद पुलिस वहां पहुंची और युवक को बरामद किया। बरामदगी के बाद पूछताछ में उसने पुलिस के समक्ष अपहरण के नाटक की कहानी सुनायी। इस पर ुपुलिसकर्मियों ने अपना सिर पकड़ लिया। उसने पुलिस को बताया कि पत्नी व उसके परिवार के लोगों पर दवाब बनाने के लिए उसने अपहरण का नाटक किया था।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.