यूपी: मानसिक रूप से कमजोर युवक के साथ कुकर्म, वीडियो बनाकर कर दी वायरल

|

Updated: 08 Aug 2020, 07:29 PM IST

बेहट काेतवाली पहुंचे एक व्यक्ति ने पुलिस काे बताया कि उसके बेटे के साथ गांव के ही युवक ने कुकर्म किया और फिर वीडियाे बनाकर वायरल कर दी।

सहारनपुर ( Saharanpur ) मानसिक रूप से कमजोर युवक के साथ कुकर्म कर उसकी वीडियो बनाए जाने का मामला सामने आया है। पीड़ित युवक के पिता ने पुलिस को तहरीर दी है जिसके आधार पर बेहट कोतवाली पुलिस ( Saharanpur Police) ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें: कोविड-19 के अस्पतालों में आधुनिक मशीनों के साथ मनोरंजन के साधन भी देगी सरकार

बेहट थाना क्षेत्र के ही एक गांव के व्यक्ति ने कोतवाली में पहुंचकर बताया कि 4 अगस्त को गांव के ही एक युवक ने उसके मानसिक रूप से कमजोर बेटे के साथ कुकर्म किया और उसकी वीडियो बना ली। इतना ही नहीं उसके बेटे को बदनाम करने के लिए आरोपी युवक ने वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पुलिस ने आरोपी अबूजर पुत्र राशिद निवासी गांव नहर मलकपुर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

यह भी पढ़ें: इंटरनेशल कॉलिंग मामले में देवबंद के एक हकीम से एटीएस ने दस घंटे तक की पूछताछ

इंस्पेक्टर ने पुष्टि करते हुए बताया कि पीड़ित की मेडिकल जांच कराई जा रही है सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में दो लोगों की आवाज सुनाई दे रही है। तहरीर में एक ही युवक को नामजद किया गया है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जाएगी। आगे जो तथ्य सामने आएंगे उनके अनुसार कार्यवाही की जाएगी।

यह भी पढ़ें: भाजपा विधायक को फोन पर मिली धमकी, बोला- अंजाम बुरा होगा