मासूम बच्ची को गन प्वाइंट पर लेकर डाली 15 लाख की डकैती

75 हजार कैश और लाखों रुपये कीमत के सोने-चांदी के जेवरात लूटेग्रामीणों के इकट्ठा होने पर भाग निकले बदमाश चप्पल भी छोड़ गए

<p>up police</p>
पत्रिका न्यूज नेटवर्क
सहारनपुर ( Saharanpur ) थाना मिर्जापुर के गांव जाटोंवाला में बदमाशों ने एक घर में डकैती डाल ली। हथियारों से लैस नकाबपोश बदमाशों ने मासूम बच्चे सहित परिवार के सभी सदस्यों को गन प्वाइंट पर लेकर करीब 15 लाख रुपए लूट लिए। बदमाशों के चले जाने के बाद परिवार ने शोर मचाया तो घटना का पता चल सका। भागते समय बदमाश लूटे गए कैश से भरा बैग और एक जूता भी छोड़ गए। पुलिस अब इनकी तलाश करने में जुटी है।
यह भी पढ़ें

स्वामी प्रसाद मौर्य का सवाल, मुकुट बिहारी वर्मा का सीधा जवाब

( up crime ) घटना सहारनपुर के थाना मिर्जापुर इलाके के गांव जाटोवाला की है। यहां गांव में दिल्ली-यमुनोत्री हाईवे के पास मास्टर राम कुमार का मकान है। मकान में ही दिलदार नाम का व्यक्ति भी अपने परिवार के साथ किराए पर रहता है। बताया जाता है करीब आधी रात को करीब 2-3 बजे हथियारों से लैस नकाबपोश बदमाश उनके घर में घुस गए और सबसे पहले किराएदार के मासूम बच्चे को छीन लिया और चेतावनी दी कि यदि कोई चिल्लाया तो बच्चों को जान से मार देंगे। इससे परिवार दहशत में आ गया। इसके बाद बदमाशों ने मकान मालिक व किराएदार सहित परिवार के सभी सदस्यों को गन प्वाइंट पर ले लिया। इस दौरान बदमाशों ने सभी कमरे खंगालते हुए करीब 75 हज़ार रुपए की नकदी समेत लगभग 15 लाख रुपए की कीमत के सोने चांदी के जेवरात लूट लिए। इस दौरान परिवार डरा सहमा रहा। इस दौरान चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर मौके पर आस-पड़ोस के लोग भी इकट्ठा होने लगे। भीड़ इकट्ठा होते देख बदमाश फरार हो गए।
यह भी पढ़ें

2022 चुनाव तक पीएम मोदी के यूपी में होंगे लगातार दौरे, अमित शाह, राजनाथ और नड्डा भी भरेंगे कार्यकर्ताओं में जोश

बताया जाता है कि भागते समय बदमाश लुटे गए कैश से भरा एक बैग व एक जुता भी मौके पर छोड़ गए। बदमाशों के देख जाने के बाद पीड़ित परिवार ने किसी तरह पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने के घंटों बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। पुलिस को मौके से तमंचे का कारतूस भी मिला है। घटना की सूचना मिलने पर सीओ बेहट भी मौके पर पंहुचे और जानकारी ली। सीओ बेहट रामकरण सिंह ने बताया कि प्राथमिक पूछताछ में यह बात बात सामने आ रही है कि पांच-छह बदमाशों ने गन प्वाइंट पर लेकर घटना को अंजाम दिया है। फोरेसिंक एक्सपर्ट की टीम काे बुलाया गया है। कुछ सुराग हाथ लगे हैं जिनके आधार पर जांच पड़ताल काे आगे बढ़ाया जा रहा है।
यह भी पढ़ें

यह भी पढ़ें

" target="_blank" rel="noopener">2022 में बीजेपी की नैया पार लगाएंगे ये महारथी, चुनाव से पहले मिली बड़ी जिम्मेदारी

यह भी पढ़ें

यूपी मेट्रो आयोजित करेगा ऑनलाइन योग अभ्यास सत्र, घर से सत्र में भाग लेंगे कर्मचारी-अधिकारी

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.