किसान के खेत में उड़कर आया गुब्बारा, जिस पर लिखा था आई लव पाकिस्तान

|

Updated: 18 Aug 2021, 07:22 AM IST

संदिग्ध गुब्बारे को देखने के लिए बड़ी संख्या में खेत में पहुंचे किसान, एसएसपी ने कहा पूरे मामले की कराई जाएगी जांच

सहारनपुर . नानोता थाना क्षेत्र में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। देश की आजादी की 75 वीं वर्षगांठ के दूसरे दिन यहां एक गुब्बारा हवा उड़ता हुआ देखा गया। कुछ देर बाद ये गुब्बारा एक किसान के खेत में जाकर गिर पड़ा। लोगों ने जब इस गुब्बारे को नजदीक से देखा तो सन्न रह गए। दरअसल गुब्बारे पर आई लव पाकिस्तान लिखा था। लोगों को यह बात समझ नहीं आई किसी ने इस संदिग्ध गुब्बारे को नहीं छुआ और पुलिस को घटना की जानकारी दी। अब इस मामले की पुलिस ने अपने स्तर से जांच शुरू कर दी है।


यह घटना सोमवार शाम करीब पांच बजे की बताई जा रही है। बजे का है। नानौता थाना क्षेत्र के गांव चौरा काशीपुर के सुभाष राणा के खेत में आकर एक गुब्बारा गिरा। जब पास आकर देखा गया तो इसका रंग पाकिस्तानी ( Pakistan ) झंडे की तरह था। करीब एक फुट लम्बे इस रंगीन गुब्बारे पर पालिस्तान का नाम भी लिखा हुआ था।

गुब्बारे को देखकर मौके पर पहुंचे किसान सुभाष सिंह राणा, रणदीप सिंह और भूपेश ने बताया कि गुब्बारा काफी ऊंचाई पर था फिर जैसे हवा निकल गई और तेजी से नीचे गिरने लगा। जब उन्होंने पास जाकर देखा तो इसका रंग पाकिस्तानी फ्लैग जैसा दिखा। गुब्बारे पर पाकिस्तान ( Pakistan ) भी लिखा था। यह देख लोग हैरान भी हुए और गुस्सा भी आया। किसान गुब्बारे से दूर ही रहे और पुलिस को बुलाने का प्रयास किया लेकिन कॉल नहीं मिल पाई। इस पूरे मामले के बारे में पूछने पर सहारनपुर ( Saharanpur ) एसएसपी डॉ एस चिनप्पा ने बताया कि घटना घटना हैरान कर देने वाली है पूरे मामले की जांच की जा रही है ग्रामीणों से भी बात की जा रही है।

यह भी पढ़ें: STF के हत्थे चढ़ा मुख्तार का शूटर अमित, हत्या की कोशिश के मामले में था फरार

यह भी पढ़ें: भाजपा विधायक पर हमले का मामला गरमाया, खाप पंचायत में भाकियू अध्यक्ष के बयान की निंदा