जनता से अभद्र व्यवहार करने पर चौकी इंचार्ज समेत तीन पुलिसकर्मी सस्पेंड

|

Updated: 07 Jun 2021, 06:23 PM IST

अपना क्षेत्र छोड़कर दूसरे क्षेत्र में कर रहे थे तीनों चेकिंग
कोरोना कर्फ्यू में लोगों से कर रह थे अभद्रता

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
सहारनपुर ( Saharanpur ) अपना क्षेत्र छोड़कर दूसरे क्षेत्र में चेकिंग करने और जनता से दुर्व्यवहार करने के आरोपों में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ एस चिनप्पा ने एक दरोगा और दो सिपाहियों को सस्पेंड ( SSP suspended Police ) कर दिया है। इसके साथ ही एसएसपी ने आदेश जारी किए हैं कि अगर जनपद में कोई भी पुलिसकर्मी जनता से दुर्व्यवहार करता हुआ पाया गया तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें: रेलवे ने बढ़ाएं काठगोदाम-देहरादून एक्सप्रेस के फेरे

कोरोना काल में पुलिस द्वारा जनता से दुर्व्यवहार के मामलों में बढ़ोतरी हुई है. सहारनपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ एस चिनप्पा ने इस पूरे मामले को गंभीरता से लिया है। उन्होंने स्पष्ट आदेश दिए हैं कि कोई भी पुलिसकर्मी जनता से दुर्रव्यहार करता है तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। इसी क्रम में उन्होंने बादशाही बाग चौकी प्रभारी राकेश कुमार और हथनी कुंड चौकी पर तैनात सिपाही राहुल और सिपाही राजेश कुमार को ( ssp suspends policemen ) निलंबित कर दिया है.

यह भी पढ़ें: प्रियंका गांधी ने कहा - सरकार ने आंकड़ों को आखिर क्यों बनाया प्रोपेगेंडा का माध्यम

इन सभी पर अपना क्षेत्र छोड़कर दूसरे क्षेत्र में चेकिंग करने और जनता से दुर्व्यवहार करने के आरोप हैं। उधर सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यह सभी खनन के वाहनों से अवैध वसूली कर रहे थे। अवैध वसूली की शिकायत पर भी इनके खिलाफ कार्रवाई की गई है। अवैध वसूली के साथ-साथ इनके खिलाफ जनता से दुर्व्यवहार करने की भी शिकायतें सामने आ रही थी।

यह भी पढ़ें: नहीं लगवाई कोरोना वैक्सीन तो प्रशासन ने रोक दिया पूरे गांव का राशन !

यह भी पढ़ें: भाजपा से निष्कासित नेता ने लिया ठाकुर का नाम, जानिए कौन है संदीप ठाकुर