भीम आर्मी के मुखिया चन्द्रशेखर की गिरफ्तारी पर प्रियंका गांधी ने सरकार के खिलाफ किया यह बड़ा ऐलान

रविदास मंदिर तोड़ने का विरोध करने पर भीम आर्मी चीफ की गिरफ्तारी
चन्द्रशेखर की गिरफ्तारी पर भड़कीं प्रियंका गांधी
कांग्रेस महासचिव बोलीं- दलितों का अपमान नहीं करेंगे बर्दाश्त

सहारनपुर. संत रविदास मंदिर (Ravidas Temple) के पुनर्निर्माण की मांग को लेकर दिल्ली में दलित संगठनों के प्रदर्शन के दौरान दलित नेताओं के खिलाफ हुई कार्रवाई और गिरफ्तारी से राजनीति गरमागई है। दलित प्रदर्शनकारियों के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई पर रोश जताते हुए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने गुरुवार को तीखी प्रतिक्रिया की. उन्‍होंने ट्वीटकर कहा कि देशभर के दलितों की भावनाओं का सम्मान किया जाना चाहिए। वहीं, भीम आर्मी के मुखिया चन्द्रशेखर आजाद (Bhim Army Chief Chandrashekhar Azad) की गिरफ़्तारी पर भड़कीं प्रियंका गांधी ने लिखा कि दलितों का अपमान किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: लिंचिंग की खौफनाक घटना से हिला यूपी का यह शहर, पीड़ित को बचाने पहुंची पुलिस को भी भीड़ ने पीटा, देखें VIDEO

इसके बाद एक ट्वीट करते हुए प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने भाजपा (BJP) पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने अपने में ट्वीट लिखा कि भाजपा सरकार पहले करोड़ों दलित बहनों-भाइयों की सांस्कृतिक विरासत के प्रतीक रविदास मंदिर स्थल से खिलवाड़ करती है। और जब रविदास में आस्था रखने वाले दलित समाज के लोग इसके विरोध में देश की राजधानी में अपनी आवाज़ उठाते हैं तो उन पर लाठी बरसाई जाती है और निहत्थे लोगों पर आंसू गैस के गोले छोड़े जाते हैं और उन्हें गिरफ़्तार किया जाता है। सरकार की इस बर्बरता को किसी भी सूरत में बर्जाश्त नहीं की जाएगी।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.