भागने की काेशिश कर रहे बाइक सवारों ने शहर के बीचों-बीच पुलिस पर की फायरिंग, एक गिरफ्तार

Highlights
आधी रात काे चेकिंग कर रही पुलिस ने बाइक सवार दाे युवकों काे रुकने का इशारा ताे इन्हाेंने बाइक दाैड़ा दी। पीछा किया ताे पुलिस पर फायर झोंक दिया। जबावी कार्रवाई में एक बदमाश काे गाेली लगी।

<p>saharanpur police</p>
सहारनपुर। बदमाशों के हाैंसले अभी भी इतने बुलंद हैं कि सहारनपुर में बाइक सवार दाे बदमाशों ने शहर के बीचाे-बीच पुलिस पर फायर झोंक दिया। जवाबी कार्रवाई में पुलिस की ओर से चलाई गई गाेली एक बदमाश काे लगी है जिसका अस्पताल में में उपचार चल रहा है।
यह भी पढ़ें

यूपी: पूर्व विधायक के भतीजे और भाजपा नेता के भाई ने लाइसेंसी रिवॉल्वर से की आत्महत्या

बुधवार रात करीब 10:30 बजे कोतवाली नगर पुलिस पहलवान पीर पर चेकिंग कर रही थी। इस दौरान पुलिस ने बाइक सवार दो व्यक्तियों को रुकने का इशारा किया तो दोनों भागने लगे। पुलिस ने इनका पीछा शुरू कर दिया। नाला पटरी पर इनकी बाइक फिसलकर गिर गई। पुलिस पार्टी को पीछे से आता देख इन्होंने दुस्साहसिक ढंग से पुलिस पर फायर कर दिया। कोतवाली नगर पुलिस के अनुसार जवाबी कार्रवाई में उनकी ओर से फायरिंग की गई तो एक युवक के पैर में गोली लगी जो मौके पर ही गिर गया जबकि इसका साथी फरार हो गया।
यह भी पढ़ें

ट्रेन में सफर करने वाले सावधान: रामपुर में कोरोना पॉजिटिव निकला जीआरपी का सिपाही

घायल युवक को पुलिस अस्पताल लेकर पहुंची। एसपी सिटी विनीत भटनागर के अनुसार प्राथमिक उपचार के बाद जब घायल युवक से पूछताछ की गई तो वह 15000 का इनामी निकला। इसने अपना नाम अलीम पुत्र सलीम निवासी सिकरोड़ा थाना भगवानपुर जनपद हरिद्वार बताया। जानकारी करने पर पता चला कि गिरफ्तार बदमाश थाना कोतवाली नगर से गैंगस्टर एक्ट में वांछित चल रहा था। जिसकी गिरफ्तारी पर 15 हजार का इनाम घोषित किया गया था।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.