बच्ची ने की पुलिस के साथ जन्मदिन मनाने की जिद तो थानेदार ने लॉकडाउन में ही बनवाया केक

सहारनपुर की कोतवाली मंडी में मनाया गया जन्मदिन
लॉक डाउन के बीच थानेदार ने बनवाया जन्मदिन का केक

 

<p>saharanpur police</p>
सहारनपुर। बच्चे अब पुलिस ( up police ) से डरते नहीं हैं बल्कि पुलिस से प्रेम करने लगे हैं। इसका प्रमाण सहारनपुर में देखने को मिला है। यहां लॉकडाउन ( up lockdown ) में एक बच्ची ने अपनी सहेलियाें के साथ नहीं बल्कि पुलिसकर्मियों के साथ अपना जन्मदिन मनाया।
यह भी पढ़ें

गबन के आरोप में सरकारी स्कूल के प्रधानाचार्य गिरफ्तार, नाैकरी भी गई

बच्ची ने अपने माता-पिता से पुलिस के साथ ही अपना जन्मदिन मनाने की जिद की। बच्चे को उसके माता पिता ने समझाया कि लॉक डाउन है लेकिन बच्ची नहीं मानी और अपनी जिद पर अड़ी रही। बच्ची के इस स्नेह काे देखकर कोतवाली मंडी प्रभारी आदेश त्यागी ने बच्ची के माता-पिता से कहा कि उसे थाने ले आएं। इसके बाद पुलिस ने लॉकडाउन में ही इस बच्ची के लिए केक बनवाया और कोतवाली मंडी में पुलिस के साथ बच्ची ने अपना जन्मदिन मनाया।
यह भी पढ़ें

बारिश में नमी के साथ तेजी से बढ़ रहा कोरोना संक्रमण, ये विशेष सावधानियां जरूर बरतें

सहारनपुर पुलिस ( Saharanpur Police ) के इस कार्य काे अब साेशल मीडिया पर खूब सराहना मिल रही है। कोतवाली मंडी क्षेत्र के मोहल्ला मदनपुरी के रहने वाले सचिन थरेजा की 11 वर्षीय बेटी केसरी का शनिवार को जन्मदिन था। सचिन ने बताया कि उनकी बेटी दो दिन से जिद कर रही थी कि इस बार जन्मदिन पुलिस थाने में पुलिसकर्मियों के साथ मनाएगी। केसरी ने अपने माता पिता से कहा कि जिस तरह से कोरोना संक्रमण के खतरे के बीच पुलिस कर्मियों ने लोगों की मदद की है 24-24 घंटे काम किया है ऐसे में वह अपना जन्मदिन पुलिसकर्मियों के साथ मनाना चाहती है और उन्हें सैल्यूट करना चाहती है।
यह भी पढ़ें

झमाझम बारिश: किसी के लिए राहत, किसी के लिए मुसीबत और किसी के लिए अमृत साबित हुआ बारिश का पानी

बच्ची की इस जिद पर माता-पिता दोनों ही हार गए और कोतवाली मंडी फोन करके उन्होंने बच्ची की इच्छा के बारे में पुलिस को बताया। कोतवाली प्रभारी आदेश त्यागी ने बच्ची के माता-पिता की बात सुनकर उन्हें थाने आने के लिए कहा लेकिन लॉकडाउन होने की वजह से माता-पिता ने आशंका जाहिर की। इसके बाद पुलिसकर्मी उन्हें लेकर थाने पहुंचे और यहां पुलिस ने ही केक मंगाकर बच्ची का जन्मदिन मनाया। एसएसपी सहारनपर ( ssp saharanpur) डॉक्टर एस चन्नप्पा ने भी इस बच्ची को जन्मदिन की बधाई दी है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.