यात्रीगण कृप्या ध्यान दें, 30 -31 जुलाई काे रद्द ये रहेंगी ये ट्रेनें

|

Updated: 29 Jul 2021, 10:41 AM IST

रेलवे ने एक पैसजर ट्रेनें को रद्द कर दिया है जबकि कई एक्सप्रेस ट्रेनों काे अलग-अलग स्टेशन पर राेककर चलाया जाएगा।

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क, सहारनपुर ( Saharanpur ) रेल यात्रियों के लिए खबर है. 30 और 31 जुलाई को सहारनपुर से अंबाला के बीच कई घंटे तक ट्रेनों का संचालन प्रभावित रहेगा. इसकी वजह से मुरादाबाद रेल खंड दिल्ली रेल खंड और अंबाला रेल खंड पर दौड़ने वाली ट्रेनें प्रभावित होंगी. रेलवे ने इसके लिए पहले से ही यात्रियों को सूचित किया है।

यह भी पढ़ें: कार हटाने को कहने पर लड़की ने दारोगा को दिया धक्का, कार चढ़ाने भी की कोशिश, वीडियो वायरल

दरअसल अंबाला सहारनपुर के बीच कलानौर में 30 और 31 जुलाई को डेडीकेटेड फ्रेट कॉरिडोर के लिए कुछ निर्माण कार्य होना है. इसके चलते अंबाला रेल खंड मुरादाबाद रेलखंड और दिल्ली रेलखंड से होकर निकलने वाली ट्रेनें प्रभावित होंगी. अंबाला डिवीजन के सीनियर डीसीएम हरिमोहन ने बताया कि दोनों दिन करीब चार घंटे का ब्लॉक रहेगा इस ब्लॉक की वजह से ट्रेन संख्या 04532 अंबाला सहारनपुर पैसेंजर 30 जुलाई को रद्द ( canceled trains ) कर दी गई है जबकि ट्रेन संख्या 0935 इंदौर अमृतसर एक्सप्रेस 30 जुलाई को दिल्ली से एक घंटे 40 मिनट लेट चलेगी. इसके अलावा ट्रेन संख्या 4711 हरिद्वार से गंगानगर एक्सप्रेस भी 31 जुलाई को मुरादाबाद में रोकी जाएगी और यहां से यह ट्रेन एक घंटे की देरी से रवाना होगी. इसी तरह से ट्रेन संख्या 02053 हरिद्वार अमृतसर एक्सप्रेस 31 जुलाई को अंबाला रेलवे स्टेशन पर रोकी जाएगी और 35 मिनट की देरी से रवाना होगी. ट्रेन संख्या 04 523 सहारनपुर नागालैंड पैसेंजर 31 जुलाई को अंबाला से ही करीब 25 मिनट लेट चलाई जाएगी. इन ट्रेनों के प्रभावित होने की वजह से यात्रियों को परेशानी हो सकती है. इसलिए उन्हें पहले ही इसके लिए सूचित किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: Train Alert: दिल्ली जाने वालों के लिये खुशखबरी,, तीन स्पेशल सुपरफास्ट ट्रेनों के फेरे बढ़ाए गए, जानिये डिटेल

यह भी पढ़ें: सीएम योगी आदित्यनाथ आज बागपत के दौरे पर रहेंगे, एक अगस्त को मिर्जापुर में आएंगे गृहमंत्री और मुख्यमंत्री