OMG: वेस्ट में सक्रिय हैं फर्जी भाजपा नेता ! सहारनपुर एसएसपी के पास आई शिकायत

|

Updated: 14 Aug 2020, 03:34 PM IST

नकली तेल, नकली दवा, नकली कॉस्मेटिक और नकली अफसरों के बाद अब सहारनपुर में सामने आए नकली भाजपा नेता

सहारनपुर। स्मार्ट सिटी ( Smart City ) सहारनपुर धीरे-धीरे नकलीपुर बनता जा रहा है। दरअसल, यहां नकली दवाइयां, नकली तेल, नकली मसाले, नकली कॉस्मेटिक, नकली कपड़े और नकली मोबाइल एसेसरीज के साथ-साथ नकली अफसर तो पहले ही पकड़े जा चुके हैं अब नया मामला नकली भाजपा नेताओं का है।

यह भी पढ़ें: Ghaziabad: गांधी परिवार के करीबी पूर्व सांसद Surendra Prakash Goyal की कोरोना से मौत

भाजपा महानगर अध्यक्ष ( bjp leader ) राकेश जैन ने एसएसपी ( ssp saharanpur) डॉक्टर एस चन्नप्पा से मिलकर यही शिकायत की है कि सहारनपुर में फर्जी भाजपा नेता ( Fake BJP Leader ) सक्रिय हाे रहे हैं। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को दिए एक शिकायती पत्र में उन्होंने कहा है कि सहारनपुर में कुछ लोग खुद को भाजपा नेता बताकर अपने होर्डिंग लगवा रहे हैं। ऐसे लोगों के विरुद्ध कार्यवाही होनी चाहिए। महानगर अध्यक्ष ने यह भी लिखा है कि पिछले दिनों से ऐसे मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। सिटी और देहात विधानसभा क्षेत्रों में कुछ नए चेहरे भाजपा के होर्डिंग के रूप में दिखाई दे रहे हैं। इन होर्डिंग में ऐसे लोगों की फोटो लगी है जो जिनका भाजपा से कभी काेई नाता ही नहीं रहा। ऐसे लाेग खुद को भाजपा नेता बनाकर अपना प्रदर्शन कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Breaking: कोरोना के बढ़ते मामलाें काे देखते हुए अब तीन दिन का लॉकडाउन

महानगर अध्यक्ष ने कहा है कि यह भाजपा को बदनाम करने की एक कोशिश भी हो सकती है। आशंका जताई कि इसके पीछे एक बड़ा रैकेट भी हो सकता है। जो लोग खुद को भाजपा नेता बता रहे हैं उनकी बैकग्राउंड कैसी है इसकी भी कोई जानकारी नहीं है। ऐसे में यह लोग कल कोई गलत कार्य करके पार्टी की छवि को धूमिल करने की कोशिश भी कर सकते हैं। इसलिए जिले भर में लगे सभी ऐसे नकली भाजपा नेताओं के होर्डिंग्स की जांच कराई जाए और इन लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाए।

यह भी पढ़ें: Independence Day: ये है मिनी जलियांवाला, यहां भी अंग्रेजों ने क्रांतिकारियों के सीने में दागी थी गोलियां, गायब कर दिए थे शव

उन्होंने शिकायती पत्र में कुछ लोगों के नाम भी दिए हैं जिन्होंने खुद को भाजपा नेता बताकर जिले में अपने होर्डिंग लगाए हुए हैं। अब इस शिकायत के बाद यह तो साफ हो गया है कि, पुलिस सहारनपुर में भाजपा नेताओं के होर्डिंग्स भी तलाशेगी उनकी फोटो लेगी और उनकी वीडियो बनाएगी। इस दौरान जो लोग ऐसे पाए जाएंगे जिन्होंने खुद को गलत तरीके से भाजपा नेता बताया है या नकली भाजपा नेता बनकर लोगों को भ्रमित कर रहे हैं ऐसे लोगों के खिलाफ कार्यवाही होगी।


पूर्व में सामने आ चुके हैं नकली अफसर
सहारनपुर में नकली दवाइयां, नकली मसाले, नकली कपड़े, नकली कॉस्मेटिक, नकली मोबिल ऑयल ताे पूर्व में पकड़े जा चुके हैं। पिछले दिनों यहां नकली अफसर भी आए थे, जिन्होंने खुद को इनकम टैक्स के अधिकारी बताया था और पुलिस लाइन से फोर्स लेकर शहर के एक प्रतिष्ठित डॉक्टर के यहां छापेमारी की थी। यह नकली टीम बिल्कुल फिल्मी अंदाज में डॉक्टर के घर से लाखों रुपए समेट कर ले गई थी। अगले दिन जब इस टीम के फोटो समाचार पत्रों में प्रकाशित हुए तो तब पता चला था कि यह सभी नकली हैं और इनमें से कोई भी आयकर अधिकारी नहीं था।