लिव इन रिलेशनशिप में रह रही प्रेमिका की गला काटकर हत्या

लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे प्रेमी-प्रेमिका के बीच मामूली बात को लेकर विवाद हुआ तो प्रेमिका ने थप्पड़ जड़ दिया। इससे गुस्साए प्रेमी ने रसोई में रखे चाकू से प्रेमिका का गला काट दिया।

<p>हत्यारोपी रवि</p>
सहारनपुर. लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे प्रेमी ने अपनी ही प्रेमिका की गला काटकर हत्या कर दी। खून से लथपथ युवती को पड़ोसी अस्पताल लेकर पहुंचे जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।
यह भी पढ़ें

Video आलीशन घर में रहता है ECI की वेबसाइट हैक करने का आरोपी, पिता बोले बेटा निर्दोष, बैंक का पैसा मेरा

बताया जा रहा है कि प्रेमी रवि और उसकी प्रेमिका पूजा दोनों कोतवाली मंडी क्षेत्र की सुपर कालोनी में एक मकान में किराए पर रहे थे। दोनों ने शुक्रवार रात को शराब का सेवन भी किया था। किसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ तो पूजा ने रवि को थप्पड़ जड़ दिया। इससे गुस्साए रवि ने पूजा की गर्दन रेत दी। शोर सुनकर आस-पड़ोस के लोग इकट्ठा हो गए। आनन-फानन में पूजा को अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसकी मौत हो गई।
यह भी पढ़ें

Independence Day 2021 गाजीपुर बॉर्डर पर ध्वजारोहण करके किसान निकालेंगे ट्रैक्टर रैली

पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। एसपी सिटी राजेश कुमार ने बताया कि दोनों एक ही मकान में रहते हैं। मूल रूप से दोनों कहां के रहने वाले हैं इसकी जानकारी की जा रही है। प्राथमिक पूछताछ में यह बात सामने आई है कि पूजा पहले भी दो शादियां कर चुकी थी।
यह भी पढ़ें

कानपुर पिटाई मामले में तीन गिरफ्तार, पुलिस कार्रवाई के विरोध में हिंदूवादी संगठनों का प्रदर्शन

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.