सहारनपुर

फर्जी अनामिका शुक्ला को सहारनपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार, पुष्पेंद्र ने 4 लाख रुपये में दिलाई थी नाैकरी

Anamika Shukla के नाम से Saharanpur में नाैकरी करने वाली bhawanaकाे पुलिस ने Mainpuri से गिरफ्तार कर लिया है। महिला थाने में भावना से पूछताछ की जा रही है।

सहारनपुरJun 16, 2020 / 09:43 am

shivmani tyagi

mahila thana

सहारनपुर। चर्चित शिक्षिका अनामिका शुक्ला ( Anamika Shukla ) प्रकरण में सहारनपुर पुलिस ( Saharanpur Police ) को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने अनामिका के नाम पर सहारनपुर के कस्तूरबा गांधी विद्यालय में नौकरी करने वाली फर्जी अनामिका ( भावना ) को मैनपुरी ( Mainpuri ) से गिरफ्तार ( arrest) कर लिया है। पूछताछ में भावना ने बताया है कि मास्टरमाइंड पुष्पेंद्र ने नाैकरी दिलाने के नाम पर उससे चार लाख रुपये लिए थे।
मैनपुरी से भावना को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस सोमवार रात उसे लेकर सहारनपुर पहुंची। यहां उसे महिला थाने में रखा गया है। सहारनपुर के कस्तूरबा गांधी विद्यालय में भावना ने अनामिका शुक्ला के नाम से नौकरी की थी। मामला खुलने के बाद सात जून को बेसिक शिक्षा अधिकारी की ओर से जनकपुरी थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया था। इसी मामले की जांच कर रही जनकपुरी पुलिस अनामिका शुक्ला के नाम से सहारनपुर में नौकरी कर रही फर्जी शिक्षिका की तलाश कर रही थी।
जांच पड़ताल में पुलिस को पता चला कि अनामिका शुक्ला के नाम से सहारनपुर में नौकरी करने वाली महिला का नाम भावना है और वह कासगंज ( kasganj ) की रहने वाली है। इसी क्रम में सहारनपुर पुलिस की एक टीम कासगंज के लिए रवाना हुई थी। वहां कई स्थानों पर पुलिस ने दबिश भी दी लेकिन भावना का पता नहीं चल रहा था। बाद में सोमवार शाम को पुलिस ने भावना को मैनपुरी से गिरफ्तार कर लिया।
एसएसपी दिनेश कुमार पी ( ssp saharanpur ) ने बताया कि पूछताछ में भावना से कई खुलासे हुए हैं। कुछ नए लोगों के नाम भी सामने आए हैं। उन सभी के खिलाफ सबूत जुटाए जा रहे हैं। फिलहाल भावना ने बताया है कि मास्टरमाइंड पुष्पेंद्र ने चार लाख लेकर उसे नौकरी दिलाई थी। पुलिस अब इस पूरे मामले में अपनी जांच पड़ताल को आगे बढ़ाते हुए सबूतों को इकट्ठा कर रही है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.