तो चुनाव नतीजों के बाद अब गांव की ओर चला कोरोना संक्रमण

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की मतगणना में नहीं हो सका सोशल डिस्टेंसिंग का पालन, मतगणना के दौरान कई लोग निकले कोरोना पॉजिटिव ऐसे में गांव तक संक्रमण के फैलने की आशंका

<p>corona</p>
पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
सहारनपुर Saharanpur त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव panchayat chunav के नतीजों के साथ गांव देहात में तनाव बढ़ने की आशंकाओं के बीच कोरोनावायरस फैलने का खतरा भी बढ़ गया है। इसका कारण यह है कि मतगणना के दौरान प्रदेश के अधिकांश जिलों में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं हो सका और कई मतगणना स्थलों पर एजेंट से लेकर मतगणनाकर्मी तक कोरोना पॉजिटिव निकले। ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि अब चुनाव नतीजों के बाद कोरोनावायरस Corona virus गांव देहात में भी तेजी से फैल सकता है।
यह भी पढ़ें

क्या हैं यूपी पंचायत चुनाव में जीत के मायने? विधानसभा चुनाव 2022 के लिए सभी दलों को बदलनी पड़ेगी अपनी रणनीति…

मतगणना के दौरान अधिकांश जिलों में सामाजिक दूरी का पालन नहीं हो सका। अधिकांश मतगणना केंद्रों पर सुबह से ही लंबी लाइनें लगी हुई थी और यहां भी सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं हो सका। इसकी वजह से यह आशंका जताई जा रही है कि अब कोरोनावायरस तेजी से स्प्रैड हो सकता है। प्रदेश भर के मतगणना स्थलों की तस्वीरें सामने आने पर अब उत्तर प्रदेश सरकार ने कोरोना कर्फ्यू को दो दिन और बढ़ा दिया है। इसके साथ ही गांव में भी कोरोना संक्रमण की जांच के लिए अभियान चलाने के निर्देश दिए हैं लेकिन पुलिस कर्मियों के लिए मतगणना के बाद गांव देहात में जीत के जश्न रोक लगा पाना चुनौती होगा। अगर गांव देहात में जीत के बाद अब जीत के जश्न मनाए जाते हैं तो इससे वायरस स्प्रेड हो सकता है और शहर के बाद अब तेजी से यह वायरस गांव की ओर भी फैल सकता है।
यह भी पढ़े: एक रुपया खर्च नहीं होगा, बढ़ जाएगी आपके पंखे की रफ्तार और घट जाएगा बिजली बिल

यह भी पढ़े: अगर आपको भी आजकल कुछ भी छूने से लग रहा है करंट ताे जान लीजिए इसकी वजह
यह भी पढ़े: पंचायत चुनाव में सवा करोड़ वाली मर्सिडीज से पर्चा दाखिल करने पहुंचा गांव का प्रत्याशी
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.