Corona Virus: सहारनपुर सांसद हाजी फजलुर्रहमान का कांग्रेस के नेता इमरान मसूद ने जाना हाल

|

Updated: 29 Jun 2020, 11:21 PM IST

कांग्रेस लीडर इमरान मसूद ने बसपा से सहारनपुर के सांसद हाजी फजलुर्रहमान का हाल जानते हुए उनके जल्द स्वस्थ रहने की कामना की है।

सहारनपुर। सांसद हाजी फजुर्रहमान के covid 19 वायरस ( कोरोना संक्रमण ) की चपेट में आने पर कांग्रेस नेता इमरान मसूद ( congress leader imran masood ) ने अफसोस जताया है। अभी तक राजनीतिक मंचों से सहारनपुर सांसद की बुराई करते रहे कांग्रेस नेता इमरान मसूद ने साेमवार काे सांसद का हाल भी जाना और उनके जल्द स्वस्थ होने की दुआ भी की।

यह भी पढ़ें: मेरठ: पिटाई का विराेध करने पर कांस्टेबल ने ई-रिक्शा चालक को गाेली मारी, हालत गंभीर

दरअसल सहारनपुर सांसद हाजी फजलुर्रहमान उनके बेटे अल्तमश और भतीजे माेनिश की रिपोर्ट रविवार काे कोरोना पॉजिटिव आई थी। अब साेमवार काे उनके परिवार के तीन और सदस्यों की रिपाेर्ट में संक्रमण की पुष्टि हुई है। सांसद के घर पर खाना बनाने वाली एक महिला की रिपाेर्ट भी पॉजिटिव आई है। इन सभी काे काेविड-19 के हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। सांसद के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद उन्हें रविवार काे ही सहारनपुर के मेडिकल कॉलेज में बनाए गए कोविड-19 के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इस दौरान कांग्रेस लीडर इमरान मसूद ने भी सांसद को फोन करके उनका हाल जाना और उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की।

यह भी पढ़ें: गाजियाबाद में 15 साल पुराने वाहनों के लिए नई गाइडलाइन जारी

पत्रिका के साथ बातचीत में इमरान मसूद ने कहा कि राजनीतिक मसला अपनी जगह है लेकिन कोरोनावायरस ( COVID-19 virus ) एक वैश्विक महामारी है। पूरी दुनिया इस वायरस से लड़ने की कोशिश कर रही है। ऐसे में वह भी सांसद हाजी फजलुर्रहमान के संक्रमित होने से चिंतित हैं और उन्होंने भी दुआ की है कि सांसद जल्द स्वस्थ होकर अपने घर लौट आएं। इमरान मसूद ने यह भी कहा कि सांसद के अलावा भी जितने लोग कोरोना संक्रमण से पीड़ित हैं वह भी जल्द ठीक हो जाएं।

यह भी पढ़ें: अमरोहा: थप्पड़ के बदले अधेड़ की हत्या, पुलिस जांच में हुआ सनसनीखेज खुलासा

बता दें कि सहारनपुर सांसद हाजी फजलुर्रहमान ने प्राइवेट लैब से अपनी अपने बेटे और भतीजे की जांच कराई थी। दरअसल सांसद के भतीजे अल्तमस चंडीगढ़ से घर लौटे थे। इसके बाद उन्होंने यह जांच कराई थी और इस जांच के पॉजिटिव आने के बाद सांसद को कोविड-19 अस्पताल में भर्ती कराया गया था।


भाजपा औऱ कांग्रेस प्रत्याशी को हराकर बने थे सांसद
सहारनपुर सांसद हाजी फजलुर्रहमान कांग्रेस लीडर इमरान मसूद को हराकर सांसद बने थे। हाजी फजलुर्रहमान ने भाजपा से चुनाव लड़ रहे सहारनपुर के पूर्व सांसद राघव लखन पाल शर्मा को हराया था। राघव लखन पाल शर्मा दूसरे स्थान पर थे और कांग्रेस लीडर इमरान मसूद भी चुनाव हार गए थे। इसके बाद ही जीत का सेहरा सांसद हाजी फजलुर्रहमान के सिर पर सजा था।

यह भी पढ़ें: Corona: गाजियाबाद के एडीएम सिटी की रिपोर्ट आई पॉजिटिव, एसडीएम पत्नी भी भर्ती

चुनाव से पहले और चुनाव के बाद भी राजनीतिक सभाओं में इमरान मसूद हाजी फजलुर्रहमान की मुखालफत करते रहे हैं लेकिन अब कोरोना ( COVID-19 ) ने राजनीतिक दूरियों को पीछे छोड़ते हुए जन सहभागिता की भावना को बड़ा कर दिया यही वजह है कि कांग्रेस लीडर इमरान मसूद ने भी सांसद के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है।