सीएमओ काे आया 'हार्ट अटैक' प्राइवेट अस्पताल में कराए गए भर्ती

|

Updated: 01 Aug 2021, 07:36 AM IST

सहारनपुर जिला अस्पताल के मुख्य चिकित्साधिकारी काे हार्ट अटैक ( heart attack ) आ गया। इस पर उन्हे आनन-फानन में दिल्ली रोड स्थित एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया।

सहारनपुर . ( Saharanpur ) जिला अस्पताल के मुख्य चिकित्साधिकारी ( Chief Medical Officer ) संजीव मांगलिक काे अचानक हार्ट अटैक आ गया। आनन-फानन में उन्हे दिल्ली राेड स्थित एक प्राईवेट अस्पताल ( private hospital ) में भर्ती कराया गया। प्राईवेट अस्पताल के डॉक्टरों ने मुख्य चिकित्साधिकारी का उपचार किया जिसके बाद उनकी हालत में सुधार है। बताया जा रहा है कि प्राथमिक स्टेज पर उन्हे एक स्टंट डाला गया है।

यह भी पढ़ें: पानी के तेज बहाव में बह गया 13 वर्षीय किशोर, तलाश में लगाए गए 20 गोताखोर

बताया जा रहा है कि मुख्य चिकित्साधिकारी ( CMO ) संजीव मांगलिक शुक्रवार को कलक्ट्रेट स्थित एक मिटिंग में शामिल हुए थे। मीटिंग खत्म होने के बाद वह अपने घर लौट गए। रात में अचानक उन्हे परेशानी हुई और सीने में दर्द के साथ हार्ट अटैक जैसे लक्षण दिखे। इस पर आनन-फानन में दिल्ली रोड स्थित एक प्राइवेट अस्पताल ले जाया गया। प्राथमिक जांच पड़ताल के बाद डॉक्टर्स की टीम ने पाया कि उन्हे हार्ट अटैक आया है।

यह भी पढ़ें: आगरा जेल से पेशी पर लाए गए विजय मिश्रा की पुलिस से हुई नोंकझोंक

मुख्य चिकित्साधिकारी को हार्ट अटैक ( heart attack ) की पुष्टि हाेने पर अस्पताल में उनके उपचार के लिए एक्सपर्ट की टीम लगा दी गई। आनन-फानन में उन्हे उपचार दिया गया। हालत में सुधार होने पर डॉक्टर्स की टीम ने राहत की सांस ली। जिस अस्पताल में मुख्य चिकित्साधिकारी का उपचार हुआ उसी प्राईवेट अस्पताल के सीनियर डॉक्टर अजय सिंह ने बताया कि मुख्य चिकित्साधिकारी को स्टंट डाला गया है। इसके बाद से उनकी तबयित में सुधार है और वह पूरी तरह से खतरे से बाहर हैं।

यह भी पढ़ें: अनूठी मुहिम: स्कूलों में नहीं हैं शौचालय, महिला शिक्षकों ने की तीन दिन की 'पीरियड लीव' की मांग

यह भी पढ़ें: गायत्री प्रसाद प्रजापति को मिली सशर्त जमानत, एमपी-एमएलए कोर्ट ने मंजूर की अर्जी