इमरान मसूद की बेटी की शादी में लगा भाजपा के दिग्गजों का जमावड़ा किस ओर कर रहा है इशारा

अक्सर अपने बेबाक अंदाज और बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले कांग्रेस नेता इमरान मसूद imran masood इस बार अपनी बेटी की शादी के समारोह काे लेकर चर्चाओं में हैं।

<p>शादी समारोह में पहुंचे उत्तराखंड कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष</p>
पत्रिका न्यूज नेटवर्क
सहारनपुर. अक्सर अपने बयानों को लेकर imran masood controversy सुर्खियों में रहने वाले कांग्रेस लीडर इमरान मसूद imran masood इस बार अपनी बेटी जिया मसूद की शादी के कार्यक्रम काे लेकर चुनावी चर्चाओं में आ गए हैं।
यह भी पढ़ें

Panchayat Chunav Big News: चुनाव जीतने के बाद भी शपथ नहीं ले सकेंगे 175 प्रधान, न ही करा सकेंगे विकास कार्य

शुक्रवार को सहारनपुर में ही बड़े ही धूम-धाम से इमरान मसूद की बेटी जिया मसूद के निकाह का कार्यक्रम संपन्न हुआ जिसमें बड़ी संख्या में भाजपाई पहुंचें। चुनावी माहौल के बीच इस समारोह में बड़ी संख्या में जिले के दिग्गज भाजपाई पूरी शान-ओ-शाैकत के साथ शामिल हुए और बधाईयां दी। यह सब देखकर अब राजनीतिक गलियारों में तरह-तरह की चर्चाएं हाे रही हैं और इमरान मसूद एक बार फिर से त्रिस्तरीय चुनावी चर्चा का हिस्सा बन गए हैं।
imran_masood-1.jpg
दरअसल इन दिनाें चुनावी माहाैल पूरे याैवन पर है। दिन में अलग-अलग दल और पर्टियों के नेता एक दूसरे के विराेध में प्रेस कांफ्रेस कर रहे हैं और चुनाव प्रचार के दाैरान एक दूसरे पर चुनावी प्रहार करते हुए खुद काे बेहतर साबित करने में जुटे हैं। ऐसे में दिन के उजाले में एक दूसरे पर प्रहार और रात के क्रत्रिम उजाले में गले मिलकर बधाईयां लोगों के गले से नीचे नहीं उतर रही और यही कारण है कि अब यह शादी राजनीतिक गलियारों में चर्चा का विषय बनी हुई है।
यह भी पढ़ें

चायत चुनाव: कोरोना संक्रमित मरीज इस समय डाल सकेंगे वोट

imran_masood.jpg
इसलिए चर्चा का हिस्सा बनी शादी

वैसे ताे शादी समारोह और अन्य पारिवारिक कार्यक्रमों में एक दूसरे दल के नेता अपने राजनीतिक विराेधियाें के यहां शामिल हाेते रहते हैं और यह सामाजिक तानाबना है। अक्सर इन समारोह काे लेकर राजनीतिक कयासों से जाेड़कर नहीं देखा जाता। इसका ताजा उदाहरण हाल ही में सहारनपुर सांसद हाजी फजुलर्रहमान के बेटे ( भतीजे ) की शादी भी है जिसमें सहारनपुर के भाजपा नेताओं के साथ-साथ सहारनपुर के प्रभारी मंत्री सूर्य प्रताप शाही भी पहुंचे थे लेकिन उस समय सहारनपुर में चुनावी माहाैल इतना गर्म नहीं था। वर्तमान समय में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की सरगर्मियां पूरे जोरों पर हैं और दिनभर नेता दूसरे दलों और पार्टियों के नेताओं पर कटाक्ष करके खुद काे बेहतर करके किसी तरह चुनाव में जीत हांसिल करने की जुगत में जुटे हुए हैं। ऐसे में यह शादी समारोह भी चर्चा का हिस्सा बन गई है।
यह भी पढ़ें

आजकल क्यों लग रहे हैं कुछ भी छूने से बिजली जैसे करंट के झटके ? एक्सपर्ट से जानिए वजह

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.