सीएम योगी को पत्र लिखकर भाजपा नेता ने दी पलायन की चेतावनी

भाजपा नेता ने सीएम योगी आदित्यनाा को पत्र भेजकर शिकायत करते हुए कहा है कि कुछ दबंग उसे और उसके परिवार को बार-बार जान से मारने की धमकी देते हैं। लेकिन पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। बता दें कि पलायन को मजबूर भाजपा नेता पूर्व मत्स्य प्रकोष्ठ के जिला संयोजक और भारतीय कश्यप सेना के जिला संयोजक भोपाल सिंह कश्यप हैं।

सहारनपुर. भाजपा के शासन में ही एक भाजपा नेता ने पलायन की चेतावनी दी है। भाजपा नेता ने सीएम योगी आदित्यनाा को पत्र भेजकर शिकायत करते हुए कहा है कि कुछ दबंग उसे और उसके परिवार को बार-बार जान से मारने की धमकी देते हैं। लेकिन पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। बता दें कि पलायन को मजबूर भाजपा नेता पूर्व मत्स्य प्रकोष्ठ के जिला संयोजक और भारतीय कश्यप सेना के जिला संयोजक भोपाल सिंह कश्यप हैं।
दरअसल, यह मामला सहारनपुर के गंगोह कोतवाली क्षेत्र के गांव बिलासपुर का है। जहां के रहने वाले भाजपा नेता भोपाल सिंह का आरोप है कि वह 14 अक्टूबर की सुबह नकुड़ कोतवाली के गांव भूरीबास के रहने वाले के संग गांव में एक मिस्त्री की दुकान पर बैठे थे। इसी दौरान बिलासपुर गांव के रहने वाले तीन लोगों ने उन पर सतीश की पैरवी का आरोप लगाते हुए लाठी-डंडे से हमला बोल दिया। इतना ही नहीं उनकी मां से भी मारपीट की गई।
यह भी पढ़ें- पीएम गद्गद्, सीएम आत्ममुग्ध, झूठ को सच बनाने का खेल कर रही भाजपा – अखिलेश यादव

जब वह रिपोर्ट दर्ज कराने गंगोह कोतवाली पहुंचे तो आरोपी वहीं पहुंच गए और कानूनी कर्रावाई करने पर परिवार समेत जान से मारने की धमकी दी। उन्होंने इसकी जानकारी कोतवाली प्रभारी को दी तो उन्होंने बात अनसुनी कर दी। इसके बाद उन्होंने कैराना सांसद के साथ गंगोह विधायक को भी घटना की जानकारी दी, लेकिन उसके बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की गई। अब भोपाल का कहना है कि परिवार दहशतजदा है। दबंगों के खिलाफ कार्रवाई नहीं होने से वह पलायन को मजबूर हैं। हालांकि सीओ मोहम्मद रिजवान का कहना है कि मामला संज्ञान में है। इस मामले में कार्रवाई हो रही है।
यह भी पढ़ें- सपा के सहयोग से हम यूपी में बनाने जा रहे सरकार, बीजेपी वाले पीछे पड़े रहे, मगर अखिलेश लड्डू लेकर आए- ओमप्रकाश राजभर
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.