दिल्ली-देहारादून हाईवे पर माेहंड के पास आबकारी टीम की SUV ट्रक से टकराई, टीम के एक सदस्य की माैत

Highlights

मोहंड के पास कार काे बचाने के चक्कर में हुई ट्रक एसयूवी की टक्कर
सिलेंडर से भरे ट्रक में टक्कर लगने से एसयूवी के परखच्चे उड़े
आबकारी टीम के एक सदस्य की माैत तीन की हालत गंभीर

<p>accident</p>
सहारनपुर। देहरादून से सहारनपुर की ओर आ रही उत्तराखंड आबकारी टीम की एसयूवी ( बुलेरो ) सिलेंडर से भरे ट्रक से टकरा गई। यह टक्कर इतनी भयंकर थी कि एसयूवी पलट गई और उसमें सवार आबकारी टीम के चार सदस्य गंभीर रूप से घायल हाे गए। गंभीर रूप से घायल टीम के एक सदस्य की माैत हाे गई। घटना के बाद ट्रक चालक फरार हाे गया जिसकी तलाश की जा रही है।
यह भी पढ़ें

Weather Alert: प्रदेश के कई इलाकों में इस दिन बारिश के बाद 34 डिग्री तक पहुंच जाएगा तापमान



यह दुर्घटना माेहंड व गणेशपुर के बीच हुई। उत्तराखंड आबकारी विभाग की एक टीम देहरादून से सहारनपुर की ओर आ रही थी। इनकी बोलेरो कार मोहंड के पास सामने से आ रही कार को बचाने के चक्कर में गैस सिलेंडर से भरे ट्रक से टकरा गई। टक्कर लगते ही इनकी एसयूवी पलट गई। राहगीरों ने किसी तरह क्षतिग्रस्त कार से आबकारी टीम के सदस्यों काे बाहर निकाला। आनन-फानन में पुलिस और राहगीर इन्हे लेकर अस्पताल पहुंचे लेकिन अस्पताल में चिकित्सकों ने आबकारी टीम के एक सदस्य काे मृत घाेषित कर दिया।
यह भी पढ़ें

नोएडा में CoronaVirus के 2 और पीड़ित सामने आए, अब तक तीन पॉजिटिव

दुर्घटना के तुंरत बाद ट्रक चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। इस दुर्घटना से दिल्ली देहरादून हाईवे पर दाेनाें ओर काफी लंबा जाम लग गया। बाद में पुलिस ने किसी तरह सड़क से श्रतिग्रस्त दाेनाें के वाहनों काे हटवाया। पुलिस अब ट्रक चालक की तलाश कर रही है। मरने वाले का नाम रहतम चाैधरी बताया जा रहा है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.