बागपत में हुई गैंगवार के बाद वेस्ट यूपी में अलर्ट, सहारनपुर मंडल में बढ़ाई गई पुलिस गश्त

डीआईजी ( Dig ) ने सहारनपुर ( Saharanpur ) मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) और शामली ( Shamli ) के एसएसपी ( SSP ) को दिए चेकिंग के आदेश

<p>saharanpur cheking</p>
सहारनपुर। बागपत में हुई गैंगवार के बाद वेस्ट यूपी ( west up) में अलर्ट घोषित कर दिया गया है। सहारनपुर डीआईजी उपेंद्र अग्रवाल ने शामली मुजफ्फरनगर और सहारनपुर के एसएसपी को गश्त बढ़ाने और प्रमुख मार्गों पर चेकिंग कराने के आदेश दिए हैं।
यह भी पढ़ें

शामली में दर्दनाक हाद्सा, ट्रैक्टर पलटने से दादी-पाेते की माैत, दाे अन्य पोते घायल

सोमवार शाम कार सवार बदमाशों ने एक लाख रुपये के इनामी रह चुके परमवीर तुगाना और उसके साथियों पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी थी। इस हमले में 5 लोग घायल हुए थे और परमवीर तुगाना को भी कम से कम 4 गोलियां लगी थी। रात में ही सभी घायलों को मेरठ रेफर किया गया था। सभी घायलों का इलाज चल रहा है।
यह भी पढ़ें

देवबंद में युवक की पीट-पीटकर हत्या, वीडियाे हुआ वायरल

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इंटेलिजेंस विंग ने अपनी रिपोर्ट में कहा है कि इस गैंगवार का साइड इफेक्ट वेस्ट यूपी के दूसरे जिलों में भी दिखाई दे सकता है। घटना का खुलासा करने के लिए एसपी बागपत ने अलग-अलग टीमें लगाई हैं लेकिन अभी तक इस गैंग का पता नहीं चल सका है जिसने परमवीर तुगाना पर अंधाधुंध फायरिंग की है।
यह भी पढ़ें

Driving Licence को लेकर आई बड़ी खबर. जानकर आपको भी मिलेगी राहत



इसी के चलते सहारनपुर डीआईजी उपेंद्र अग्रवाल ने सहारनपुर एसएसपी डॉ एस चिनप्पा, मुजफ्फरनगर एसएसपी अभिषेक यादव और शामली एसपी विनीत जायसवाल को तीनों जिलों में चेकिंग कराने के आदेश दिए और संदिग्धों की तलाशी लेने के लिए भी कहा।
यह भी पढ़ें

दर्दनाक: हाईटेंशन लाइन से टकराया टैंकर, बाइक सवार भी आए चपेट में, तीन की झुलसकर मौत

इसी क्रम में तीनों जिलों में पुलिस गश्त तेज कर दी गई है और सार्वजनिक स्थलों की चेकिंग कराए जाने के साथ-साथ दुपहिया वाहनों और चार पहिया वाहनों में जा रहे संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है और शक होने पर उनकी तलाशी भी ली जा रही है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.