घर में मिला रेलकर्मी का तीन दिन पुराना शव, एफएसएल की टीम ने की जांच

पुलिस ने मर्ग कायम किया

<p>Three days old dead body of railway worker found in house, FSL team investigated</p>

बीना. रेलवे में गैंगमेन के पद पर पदस्थ एक रेलकर्मी का शव उसके ही घर में मिला है, जो तीन दिन पुराना बताया जा रहा है। जिसकी सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कमरे को सील किया और मंगलवार को एफएसएल की टीम बुलाकर जांच कराई।
जानकारी के अनुसार भगतसिंह वार्ड निवासी आशीष पिता लखन सिंह यादव (28) जो रेलवे में गैंगमेन के पद पर पदस्थ था, जिसका शव उसके ही घर में मिला है। इसकी जानकारी लोगों को तब लगी जब घर से बदबू आने लगी। सोमवार को बदबू आने पर मृतक के चाचा श्रीराम यादव ने दरवाजा खोला तो आशीष मृत अवस्था में पड़ा मिला। इसकी सूचना परिजनों ने पुलिस के लिए दी, जिन्होंने मौके पर पहुंचकर घर को सील कर एफएसएल की टीम को बुलाया। टीम में आए डॉ. अरविंद कुमार ने बारीकी से घटना स्थल की जांच कर रिपोर्ट तैयार की। शव का पीएम कराने के बाद पुलिस ने परिजनों के सुपुर्द कर मर्ग कायम कर लिया है।
दशहरा पर दिखा था आखरी बार
मृतक आशीष को पड़ोसियों ने आखरी बार दशहरा के दिन देखा था और फिर वह किसी को नहीं मिला। लोगों ने बताया कि आशीष का भाई कुछ दिन पहले आग में झुलस गया था, जिसका इलाज सागर में चल रहा है और इस वजह से वह घर में अकेला रह रहा था।
पीएम रिपोर्ट में हो जाएगी मौत की पुष्टि
मृतक शराब का आदी था, शव के पास से शराब की खाली व भरी बोतल भी मिली हैं। शव करीब तीन दिन पुराना है उसकी मौत कैसे हुई है इसकी पुष्टि पीएम रिपोर्ट आने के बाद स्पष्ट हो जाएगी।
कमल निगवाल, थानाप्रभारी, बीना

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.