कार और ट्रक की भीषण टक्कर में 3 की मौत, महाकाल के दर्शन कर लौट रहे थे युवक

उज्जैन से दर्शन कर लौट रहे कार सवार की ट्रक से भिड़ंत, तीन युवकों की मौत, सिहोरा टोल प्लाजा के पास देर रात हुआा हादसा।

<p>कार और ट्रक की भीषण टक्कर में 3 की मौत, महाकाल के दर्शन कर लौट रहे थे युवक</p>

सागर/ मध्य प्रदेश के सागर जिले के राहत गढ़ थाना क्षेत्र के सिहोरा टोल प्लाजा के नजदीक एक सड़क हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि, तीनों युवक उज्जैन स्थित महाकाल मंदिर से दर्शन करके लौट रहे थे।

 

पढ़ें ये खास खबर- स्वास्थ्य विभाग के मुख्य लिपित के घर लोकायुक्त छापा : करोड़ों की संपत्ति का खुलासा

 

देखें खबर से संबंधित वीडियो…

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8361ps

सागर के रहने वाले थे तीनों युवक

प्राप्त जानकारी के अनुसार, हदसे का शिकार होकर जान गंवाने वाले तीनों युवक जिले के रहली इलाके के निवासी हैं। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। घटना देर रात की बताई जा रही है।

 

पढ़ें ये खास खबर- MP में बाढ़ से हाहाकार : पीड़ितों के रहने और खाने की व्यवस्था कर रहा है प्रशासन, आमजन और समजसेवी भी आगे आए


कार सवार अन्य 6 का चल रहा उपचार

जानकारी के मुताबिक, रहली के पंडरपुर के वार्ड नंबर 11 निवासी अर्पित ठाकुर, शुभम साहू और योगेंद्र ठाकुर अपने अन्य साथियों के साथ उज्जैन में महाकाल के दर्शन करके टबेरा कार से लौट रहे थे। तभी सिहोरा टोल प्लाजा के पास उनकी टबेरा एक ट्रक से टकरा गई, जिसमें टवेरा में सवार 9 मैं से तीनों युवक की मौत हो गई। कार सवार अन्य युवकों को भी चौटें आईं हैं, जिन्हें उपचार के लिये सागर के अस्पताल लाया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। मौके पर डायल-100 राहतगढ़ सीहोरा पुलिस पहुंच गई और अन्य घायलों को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.