रीवा

दीपावली के बाद कोटा व हबीबगंज के लिए इन स्पेशल ट्रेनों में मिलेगी बर्थ

दीपावली के बाद 29 अक्टूबर से जाने वाली ट्रेनों में व्यापक भीड़ है। स्थित यह है कि 31 अक्टूबर तक रीवा से जाने वाली किसी भी ट्रेनों में जगह नहीं है। वहीं यात्रियों की भीड़ को देखते हुए पश्चिम मध्य रेलवे ने रीवा-हबीबगंज से 30 अक्टूबर से 01 नवंबर तक तीन दिन सुविधा स्पेशल चलाएगा। इसके अतिरिक्त 29 अक्टूबर को रीवा से कोटा के लिए विशेष ट्रेन दोपहर 3 बजे रवाना होगी।

रीवाOct 28, 2019 / 02:49 pm

Lokmani shukla

Train

दीपावली के बाद कोटा व हबीबगंज के लिए इन स्पेशल ट्रेनों में मिलेगी बर्थ
रीवा। दीपावली के बाद 29 अक्टूबर से जाने वाली ट्रेनों में व्यापक भीड़ है। स्थित यह है कि 31 अक्टूबर तक रीवा से जाने वाली किसी भी ट्रेनों में जगह नहीं है। वहीं यात्रियों की भीड़ को देखते हुए पश्चिम मध्य रेलवे ने रीवा-हबीबगंज से 30 अक्टूबर से 01 नवंबर तक तीन दिन सुविधा स्पेशल चलाएगा। इसके अतिरिक्त 29 अक्टूबर को रीवा से कोटा के लिए विशेष ट्रेन दोपहर 3 बजे रवाना होगी।
बताया जा रहा है कि दीपावली का त्योंहार मनाने के बाद प्रदेश की राजधानी में युवा अध्यनन के लिए लौट रहे है। इसके कारण रीवा से जाने वाली सभी ट्रेने फुल चल रही है। रेवांचल एक्सप्रेस में 29 अक्टूबर से वेटिंग 300 के पार पहुंच गई। इसके लिए 30 अक्टूबर को सुबह 10 बजे दीपावली स्पेशल ट्रेन संचालित होगी। इसके बाद रीवा से हबीबगंज के लिए स्पेशल 31 अक्टूबर व 1 नवम्बर को रात 11.40 में रीवा से रवाना होगी।

जितनी कम सीटें उतना अधिक किराया
दीपावली पर्व में चलाई गई सुविधा स्पेशल में यात्रियों को डायनैमिक प्राइज के अनुसार किराया चुकाना होगा। सुविधा स्पेशल टे्रनों में जितनी कम सीटें बचेगी। उतना ही अधिक किराया यात्रियों को चुकना पड़ेगा।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.