जेल से छूटते ही प्रेमिका से मिलने पहुंचे युवक की जमकर पिटाई, दो गिरफ्तार

|

Published: 21 Sep 2021, 05:27 PM IST

-हनुमना थाना क्षेत्र के अर्जुनपुर गांव का मामला

रीवा. जिले के हनुमना थात्रा क्षेत्र स्थित पहाड़ी पर एक युवक की बेरहमी से पिटाई कर, वीडियो वायरल करने वाले दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इसी मामले का एक अन्य आरोपी अभी पुलिस गिरफ्त से बाहर है। पुलिस के अनुसार उसे भी जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।

इस मामले में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिवकुमार वर्मा का कहना है कि हनुमना कस्बा में रहने वाला अनुपम यादव उर्फ बलदाऊ आठ सितंबर को प्रेम प्रसंग के चक्कर में अर्जुनपुर गांव गया था। इसकी जानकारी अनुपम प्रेमिका के भाई और उसके दोस्तों को हो गई। इसके बाद तीनों ने मिल कर योजना बनाई और योजना को मूर्त रूप देने के लिए अनुपम को वीरान पहाड़ी पर ले गए और उसकी जमकर पिटाई कर दी। सोमवार को इसका वीडियो सामने आया तो लोगों को इसकी जानकारी हुई।

उधर हनुमना थाना प्रभारी शैल यादव का कहना है किअनुपम यादव जिला बदर का आरोपी रहा है। इलाके के लोग उससे परेशान थे। वह छह सितंबर को जेल से छूटा। जेल से बाहर आने के दो दिन बाद वह प्रेमिका से मिलने पहुंच गया, लेकिन उसे गांव के युवकों ने पकड़ लिया। यादव का कहना है कि इस मामले में अर्जुनपुर निवासी आरोपी विपिन सिंह व गब्बर सिंह तथा धावा तिवरियान के रहने वाले दीपक तिवारी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस के अनुसारर इस मामले में आरोपियों को पकड़ने के लिए एसपी ने कई टीमें बनाई थी। योजना के तहत ही बीती रात पुलिस ने गब्बर सिंह दीपक तिवारी को गिरफ्तार कर लिया जबकि तीसरे आरोपी विपिन सिंह की तलाश जारी है।

"हनुमना वाले मामले में मामला दर्ज कर दो युवकों को गिरफ्तार किया गया है। जबकि तीसरे की तलाश की जा रही है मामले की जांच जारी है।" शिव कुमार वर्मा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक