लापता किशोर का शव नाले में मिला, मचा कोहराम

|

Published: 21 Sep 2021, 05:57 PM IST

-गणेश प्रतिमा विसर्जन में गया था किशोर

रीवा. गणेश प्रतिमा विसर्जन को निकले युवक का शव नाले में मिलने के बाद कोहराम मच गया। किशोर के परिवार वालों पर तो मानों वज्रपात हो गया। उधर पुलिस ने सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेने के साथ ही मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि गणेश प्रतिमा विसर्जन वाले दिन शांति बिहार कालोनी निवासी शिवेंद्र कुशवाहा दोस्तों संग प्रतिमा विसर्जन में गया था। काफी देर तक वह नहीं लौटा तो परिवार के लोगों ने उसके दोस्तों से पूछताछ की। लेकिन उसके बारे में किसी को कुछ भी पता नहीं चला तो किशोर की मां ने बेटे के गुम होने की सूचना थाना में दर्ज करवाई थी। मंगलवा की सुबह चोरहटा थाना क्षेत्र के दुआरी गांव के समीप धिरमा नाले में एक किशोर का शव मिला तो सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नाले से बाहर निकलवाया। साथ ही परिजनों को इसकी सूचना दी। परिवार के लोगों ने शव को देखते ही शिवेंद्र कुशवाहा के रूप में शिनाख्त की। इसके बाद पुलिस ने मर्ग कायम करके जांच शुरू की। पुलिस यह पता लगाने की कोशिश में जुटी है कि किशो गणेश प्रतिमा विसर्जन के दौरान पानी में बह गया अथवा कोई और घटना घटी।

इस बीच बताया जा रहा है कि इस शव को दुआरी गांव में संचालित स्कूल के छात्रों ने देखा और आसपास के लोगों को सूचना दी। क्षेत्रीय नागरिकों की सूचना पर ही पुलिस मौके पर पहुंची थी।