लापता बच्चे का धिरमा नाला में मिला शव, प्रतिमा विसर्जन के दौरान डूबने की आशंका

|

Published: 21 Sep 2021, 09:17 PM IST

सिविल लाइन व चोरहटा पुलिस मौके पर पहुंची, थाने में दर्ज थी गुमशुदगी

Missing child's body found in Dhirma drain, fear of drowning during id

रीवा। एक लापता बच्चे का नाले में शव बरामद हुआ है। वह प्रतिमा विसर्जन के दिन लापता हुआ था। आशंका जताई जा रही है कि उसी दौरान वह हादसे का शिकार होकर नाले में डूब गया था और किसी को घटना का पता नहीं चला। पुलिस ने फिलहाल शव को पानी से निकलवाकर उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया है।

सुबह दे्रखा गया था शव
चोरहटा थाने के धिरमा नाला में मंगलवार की एक शव देखा गया था। स्थानीय लोगों की सूचना पर चोरहटा पुलिस मौके पर पहुंच गई। गोताखोरों की मदद से शव को पानी से बाहर निकलवाया गया। उसके संबंध में सूचना सभी थानों को भेजी गई जिस पर परिजन पहुंच गए। शव की पहचान शिवेन्द्र कुशवाहा 10 वर्ष निवासी कोटर जिला सतना हाल मुकाम शांति विहार कालोनी थाना सिविल लाइन के रूप मेंं हुई र्है। घटना की सूचना मिलते ही सिविल लाइन पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। बच्चा 19 सितंबर को घर से लापता हुआ था। उस दिन मोहल्ले से कुछ गणेश प्रतिमा विसर्जन के लिए धिरमा नाला लाई गई थी जिनके साथ वह भी आया था लेकिन वापस लौटकर नहीं गया।

परिजनों ने दर्ज कराई थी गुमशुदगी
परिजनों ने उसकी काफी तलाश की लेकिन कोई पता नहीं चलने पर थाने में शिकायत दर्ज कराई थी जिस पर पुृलिस भी उसकी तलाश कर रही थी। उसके शरीर में कोई बाहरी चोट के निशान नहीं मिले है। आशंका जताई जा रही है कि दूर्गा विसर्जन के दौरान वह हादसे का शिकार होकर नाले में डूब गया और किसी को घटना की भनक तक नहीं लग पाई। पुलिस ने मर्ग कायम कर घटना की जांच शुरू कर दी है। थाना प्रभारी आरके वर्मा ने बताया कि मर्ग कायम कर घटना की जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही मौत के वास्तविक कारण सामने आऐंगे।