रीवा

150 यात्रियों को लेकर 3 घंटे देरी से रवाना हुई कोटा सुविधा स्पेशल

चार दिन पहले शेड्यूल होने केे कारण नहीं हो पाई बुकिंग

रीवाOct 30, 2019 / 01:22 am

Manoj singh Chouhan

150 यात्रियों को लेकर 3 घंटे देरी से रवाना हुई कोटा सुविधा स्पेशल,150 यात्रियों को लेकर 3 घंटे देरी से रवाना हुई कोटा सुविधा स्पेशल,150 यात्रियों को लेकर 3 घंटे देरी से रवाना हुई कोटा सुविधा स्पेशल,150 यात्रियों को लेकर 3 घंटे देरी से रवाना हुई कोटा सुविधा स्पेशल

रीवा। दीपावली के बाद रीवा से कोटा के लिए पश्चिम मध्य रेलवे ने 29 अक्टूबर को सुविधा स्पेशल चलाई। लेकिन महज चार दिन पहले यह ट्रेन शेड्यूल होने के कारण यात्रियों को जानकरी नहीं हुई। परिणाम स्वरूप मंगलवार को महज १५० यात्रियों को लेकर शाम ६ बजे रीवा से कोटा के सुविधा स्पेशल रवाना हुई।
बताया जा रहा है कि दीपावली में रीवा कोटा के बीच यात्रियों की सुविधा के लिए सुविधा स्पेशल एक फेरा चलाई गई थी। इस ट्रेन को शेड्यूल चार दिन पहले ही जारी हुआ है। परिणाम स्वरूप ट्रेनों में बुकिंग नहीं हो पाई। 29 अक्टूबर को इस टे्रन में एसी २ के २ यात्री, एसी 3 में 11 और स्लीपर में ९४ यात्रियों ने टिकट बुक कराए थे। इसके अतिरिक्त अन्य यात्री जनरल में रवाना हुए है। कोटा-रीवा स्पेशल अपने निर्धारित समय से 12.45 से पांच घंटे विलंब से ५.१५ शाम रीवा पहुंची। इसके बाद इस ट्रेन को छह बजे वापस कोटा के लिए रवाना किया गया है। विंध्य से बड़ी संख्या में प्रतियोगी परीक्षाओंं की तैयारी के लिए छात्र कोटा जाते है।
आज सुबह 10.25 में रवाना होगी दीपावली स्पेशल

रीवा से हबीबगंज से लिए स्पेशल ट्रेन ३० अक्टूबर को सुबह 10.25 में रवाना होगी। इस ट्रेन में रेवांचल के कोच का उपयोग किया जाएगा। सुबह ८ बजे रेवंाचल रीवा पहुंचने के बाद वापस १० बजे हबीबगंज के लिए रवाना की जाएगी। इसी तरह हबीबगंज से सुबह ९ बजे रीवा के लिए दूसरी ट्रेन रवाना होगी।

Hindi News / Rewa / 150 यात्रियों को लेकर 3 घंटे देरी से रवाना हुई कोटा सुविधा स्पेशल

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.