UPSC IES/ISS Result 2021: यूपीएससी आईईएस/आईएसएस लिखित परीक्षा का परिणाम जारी, यहां से करें चेक

UPSC IES/ISS Result 2021: संघ लोक सेवा आयोग ने आईईएस/आईएसएस लिखित परीक्षा का परिणाम जारी कर दिया है। लिखित परीक्षा 16 और 17 जुलाई, 2021 को आयोजित की गई थी।

UPSC IES/ISS Result 2021: संघ लोक सेवा आयोग ने आईईएस/आईएसएस लिखित परीक्षा का परिणाम जारी कर दिया है। लिखित परीक्षा 16 और 17 जुलाई, 2021 को आयोजित की गई थी। जो उम्मीदवार यूपीएससी आईईएस लिखित परीक्षा में उपस्थित हुए थे, वे अपना परिणाम आधिकारिक वेबसाइट upsc.gov.in पर देख सकते हैं।

पात्र उम्मीदवार भारतीय आर्थिक सेवा / भारतीय सांख्यिकी सेवा परीक्षा 2021 के साक्षात्कार दौर में उपस्थित हो सकेंगे। मेरिट सूची डाउनलोड करने का डायरेक्ट लिंक खबर में नीचे दिया गया है।

डिटेल्ड एप्लीकेशन फॉर्म (DAF) साक्षात्कार में उपस्थित होने के लिए एक अनिवार्य दस्तावेज है। उम्मीदवार upsconline.nic.in पर 28 सितंबर, 2021 तक फॉर्म भर सकते हैं। यूपीएससी आईईएस / आईएसएस परिणाम 2021 डाउनलोड करने के लिए उम्मीदवार नीचे दिए गए स्टेप्स को फॉलो करें।

यह भी पढ़ें

कार्यकारी, तकनीकी विभाग में वैकेंसी, जल्दी करें अप्लाई

परिणाम ऐसे करें डाउनलोड
संघ लोक सेवा आयोग की आधिकारिक वेबसाइट upsc.gov.in पर जाएं।
होमपेज पर उपलब्ध ‘लिखित परिणाम’ सेक्शन में जाएं।
यहाँ ‘भारतीय आर्थिक सेवा – भारतीय सांख्यिकी सेवा परीक्षा, 2021’ रिजल्ट के लिंक पर क्लिक करें।
आगे की टैब में रोल नंबर सहित मांगी गई जानकारी भरकर सबमिट कर दें। या सीधे मेरिट लिस्ट डाउनलोड करें।
मेरिट लिस्ट चेक करें और डाउनलोड करें।
भविष्य के लिए परिणाम का प्रिंट जरूर ले लें।

यह भी पढ़ें

पंजाब पुलिस में 2607 पदों पर वैकेंसी, ऐसे करें आवेदन

उम्मीदवारों का अंतिम चयन साक्षात्कार में प्रदर्शन के आधार पर किया जाएगा। साक्षात्कार के दिन उम्मीदवारों को सत्यापन के उद्देश्य से मूल दस्तावेज जमा करने होंगे। आयोग कुछ दिनों में साक्षात्कार के दौर की तारीख, समय और स्थान की घोषणा करेगा। उम्मीदवार यूपीएससी आईईएस/आईएसएस परिणाम 2021 जारी होने के 30 दिनों के भीतर अनुरोध भेजकर मार्कशीट की मुद्रित प्रति के लिए भी आवेदन कर सकते हैं।

Direct Link: https://imgk.timesnownews.com/media/WR-IES-ISS-2021-RollList-engl-090921.pdf

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.