नर्सेज आंदोलान का दूसरा चरण : थाली बजाकर सरकार को जगाने की कोशिश, बताया कब तक जारी रहेगा आंदोलन

रतलाम के मेडिकल कॉलेज में नर्सेज एसोसिएशन ने थाली बजाकर विरोध व्यक्त किया। उनका कहना है कि, थाली बजाकर वो सरकार को जगाने की कोशिश कर रही हैं।

<p>नर्सेज आंदोलान का दूसरा चरण : थाली बजाकर सरकार को जगाने की कोशिश, बताया कब तक जारी रहेगा आंदोलन</p>

रतलाम/ मध्य प्रदेश में जूनियर डॉक्टरों की हड़ताल खत्म होने के बाद से शुरु हुए नर्सों के आंदोलन का आज छटा दिन है। प्रदेशभर में नर्सेंस एसोसिएशन अपनी छह सूत्रीय मांगों को लेकर प्रदर्शन कर रही हैं। इसी कड़ी में आज रतलाम के मेडिकल कॉलेज में नर्सेज एसोसिएशन ने थाली बजाकर विरोध व्यक्त किया। उनका कहना है कि, थाली बजाकर वो सरकार को जगाने की कोशिश कर रही हैं।

 

पढ़ें ये खास खबर- धारा 370 के बयान पर बवाल : भाजपा नेता बोले- ‘हिंदुओं के भेष में औरंगज़ेब और बाबर हैं दिग्विजय सिंह’

 

देखें खबर से संबंधित वीडियो…

https://www.dailymotion.com/embed/video/x81ybvp

थाली बजाकर किया प्रदर्शन

सोमवार से नर्सेज के प्रदर्शन का दूसरा चरण शुरू हुआ है। ऐसे में नर्स एसोसिएशन की सचिव रानी नेल्सन ने बताया कि, वो आज के प्रदर्शन के दौरान थाली बजाकर सरकार को जगाने की कोशिश कर रही हैं।

 

पढ़ें ये खास खबर- दिग्विजय के धारा 370 पर बयान पर बवाल : चिकित्सा शिक्षा मंत्री ने तीसरी बार हमला बोला, ‘वो खाते हिंदुस्तान की हैं, गाते पाकिस्तान की’


आगे और तेज होगा आंदोलन

रानी नेल्सन ने बताया कि, नर्सो के प्रदर्शन को आज छह दिन बीत चुके हैं। अभी तक सरकार की तरफ से उन्हें किसी तरह का आश्वासन नहीं मिला है। आज हमारे प्रदर्शन का दूसरा चरण शुरू हुआ है, जो दिनांक 14 जून 2021 से शुरु होकर 17 जून 2021 तक जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि, हम इस तरह से ही प्रदर्शन करेंगे कि, जो सभी संस्थाओं की नजर में आ सके। इसके बाद भी अगर सरकार की ओर से हमारी मांगों पर ध्यान नहीं दिया गया तो, हम आगामी 22 जून 2021 से बिल्कुल काम नहीं करेंगे और आंदोलन को और तेज कर देंगे।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.