हाईवे पर हादसा, दो की मौत, ऐसे मिला कटकर अलग हुआ पैर

महू नीमच हाईवे पर सेजावता के पास पानी की टंकी के सामने भीषण दुर्घटना हो गई।

<p>Ratlam Road Accident Mhow Neemuch Highway Accident</p>
रतलाम। महू नीमच हाईवे पर सेजावता के पास पानी की टंकी के सामने शुक्रवार की रात भीषण दुर्घटना हो गई। दुर्घटना में 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। इन्हें मृत अवस्था में जिला अस्पताल लाया गया। इनमें से एक का पैर कटकर अलग हो चुका था जो बाद में तलाश करने पर मिला। बताया जाता है कि दोनों को कोई अज्ञात वाहन की टक्कर मारकर गया।
स्कूल खुलने के दिन नियत , केलेंडर और गाइडलाइन जारी

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दुर्घटना स्थल पर बोलेरो पिकअप और बाइक के साथ ही 2 लोगों की गंभीर रूप से घायल अवस्था में पड़े होने की सूचना इप्का की एंबुलेंस के चालक को मिली थी। चालक एंबुलेंस को लेकर मौके पर पहुंचा और दोनों घायलों को जिला अस्पताल पहुंचा दिया। यहां डॉक्टर ने दोनों का परीक्षण किया। ईसीजी कराने के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया।
dadaji dhaam गुरू पूर्णिमा पर्व पर उमड़ी आस्था, चढ़ाए सोने—चांदी के छत्र, भक्तों ने घर बैठे भी किए दर्शन

इनमें से एक की पहचान गांव भदवासा निवासी ईश्वर लाल पिता लच्छीराम 50 के रूप में हुई जबकि दूसरे की पहचान मोहम्मद कल्लू पिता फखरुद्दीन 35 निवासी कुंजड़ों का वास के रूप में हुई। दुर्घटना इतनी गंभीर थी कि मोहम्मद कल्लू का पैर कटकर अलग हो गया। मृतक का कटा हुआ पैर दुर्घटना स्थल पर ही पड़ा हुआ था। बताया जाता है कि कोई वाहन चालक डिवाइडर पार करके इनको टक्कर मार के मौके से फरार हो गया।
Sawan Mass कोरोनाकाल में ऐसे कर सकेंगे महाकाल के दर्शन, सवारी के लिए मार्ग तय

मृतक कल्लू के परिजनों का कहना है कि कल्लू मंदसौर निवासी अपने भाई साबिर के हाल-चाल जानने बाइक से गए थे। वापस में बाइक से ही रात को लौट रहे थे कि दुर्घटना हो गई। इधर ईश्वर लाल बोलेरो चालक थे और बिजली कंपनी में उनकी बोलेरो अटैच की हुई थी। अस्पताल स्टाफ के कुछ सदस्यों ने बताया कि शाम को काम निपटाने के बाद संभवत: वे अपने घर भदवासा लौट रहे थे।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.