मंडल पर ‘बिजनस डेवलपमेंट यूनिट का गठन

कारोबारियों को होगा लाभ, हेल्पलाइन नंबर जारी किए

<p>मंडल पर &#8216;बिजनस डेवलपमेंट यूनिट का गठन</p>
रतलाम। रेल मंडल पर माल ढुलाई की क्षमता में वृद्धि करने के लिए मंडल पर ‘बिजनस डेवलपमेंट यूनिट का गठन किया गया है। जिसके द्वारा मंडल के व्यापारियों/उद्यमियों द्वारा किसी भी प्रकार के सुझाव/प्रस्ताव व उनकी समस्याओं को गंभीरता से लेते हुए तत्परता से निराकरण किया जाएगा।
मंडल रेल प्रवक्ता जेके जयंत ने बताया कि रेलवे बोर्ड एवं मुख्यालय से प्राप्त निर्देशानुसार वर्ष 2024 तक माल ढुलाई क्षमता को दुगुना करने के लिए सभी मंडलों पर विभिन्न विभागों के आपसी सामंजस्य से ‘बिजनस डेवलपमेंट यूनिटÓ का गठन करना है। इसी के अंतर्गत मंडल द्वारा इस पर शीघ्रता से कार्य करते हुए मंडल के परिचालन, वाणिज्य, वित्त एवं यॉंत्रिक विभाग के अधिकारियों की बिजनस डेवलपमेंट यूनिट का गठन किया गया है।
इनको किया शामिल
इसमे वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक, वरिष्ठ मंडल वित्त प्रबंधक एवं वरिष्ठ मंडल यॉंत्रिक इंजीनियर (कैरिज एंड वेगन) सदस्य है। वरिष्ठ मंडल परिचालन प्रबंधक इसमें संयोजक के रूप में काम करेंगे।

यह है प्रमुख उद्देश्य
बिजनस डेवलपमेंट इकाई का कार्य व्यापार एवं उद्योग जगत के लोगों के साथ समन्वय स्थापित करना तथा माल ढुलाई में आ रही समस्या का निदान करना है। इस यूनिट के बनने से व्यापार एवं उद्योग जगत के लोगों को एक नया एवं सुलभ प्लेटफार्म मिलेगा जिसके माध्यम से वो अपनी समस्याएं सुझाव रेलवे तक पहुंचा सकेंगे।
जारी किए हेल्पलाइन

ई मेल आई- मनीष जी के टेलिग्राम पर

वाट्सएप नंबर – 9752592967 व 9752495721
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.