जरूरी खबरः फिर निरस्त हुई कई ट्रेन कई के बदले रूट

उत्तर रेलवे ने जारी की सूचना कुछ निरस्त तो कई ट्रेन आधे मार्ग तक ही चलेगी।

रतलाम. अगर आपका रिजर्वेशन 26 से 29 अक्टूबर के बीच है तो यह जानकारी आपके लिए हो सकती है। एक बार फिर रेलवे में नॉन इंटरलॉकिंग कार्य के चलते कई ट्रेन निरस्त कर दी गई है। उत्तर रेलवे के मुरादाबाद रेल मंडल के सहारनपुर, मुरादाबाद और देहरादून लक्सर सेक्शन में नॉन इंटरलॉकिंग कार्य के चलते रेल मंडल से गुजरने वाली कुछ ट्रेन को निरस्त कर दिया गया है तो वही कुछ ट्रेन को आधे रास्ते तक ही चलाया जाएगा।

इन ट्रेन के निरस्त होने के बाद जो यात्री इनसे यात्रा करने वाले हैं उनको परेशानी होगी। इन ट्रेन में मध्य प्रदेश से उत्तराखंड जाने वाली कई ट्रेन है जो निरस्त कर दी गई हैं। वही महाराष्ट्र से चलने वाली कई ट्रेन को आधे रास्ते से लौटाया जाएगा।

Must See: आज रात 12 बजे से बंद हो जाएगी रेल टिकट की बुकिंग, ये है वजह

इन ट्रेन को किया निरस्त
ट्रेन नंबर 04310 देहरादून उज्जैन स्पेशल एक्सपे्रस देहरादून से 26 व 27 अक्टूबर को निरस्त रहेगी।
ट्रेन नंबर 04309 उज्जैन – देहरादून स्पेशल एक्सपे्रस उज्जैन से 27 व 28 अक्टटूबर को निरस्त रहेगी।
ट्रेन नंबर 04318 देहरादून इंदौर एक्सपे्रस देहरादून से २९ अक्टूबर को निरस्त रहेगी।
ट्रेन नंबर 04317 इंदौर देहरादून एक्सपे्रस इंदौर से 30 अक्टूबर को निरस्त रहेगी।
Must See: खुशखबरीः 18 महीने बाद ट्रेनों में फिर से शुरू हो रही हैं ये सुविधाएं

यह चलेगी आधे मार्ग तक
– ट्रेन नंबर 09017 बांद्रा टर्मिनस हरिद्वार एक्प्रेस बांद्रा टर्मिनस से 27 अक्टूबर को चलने वाली, हजरत निजामुद्दी स्टेशन से आगे नहीं जाएगी।
– ट्रेन नंबर 09018 हरिद्वार बांद्रा टर्मिनस एक्सपे्रस हरिद्वार से 28 अक्टूबर को चलने वाली हजरत निजामुद्दीन से चलेगी तथा हरिद्वार से हजरत निजामुद्दीन के बीच निरस्त रहेगी।
– ट्रेन नंबर 09111 वलसाढ़ हरिद्वार एक्सपे्रस वलसाढ़ से 26 अक्टूबर को चलने वाली हजरत निजामुद्दीन स्टेशन तक चलेगी।
– ट्रेन नंबर 09112 हरिद्वार वलसाढ़ एक्सपे्रस हरिद्वार से 27 अक्टूबर को चलने वाली हजरत निजामुद्दीन से चलेगी तथा हरिद्वार से हजरत निजामुद्दीन के बीच निरस्त रहेगी।
– ट्रेन नंबर 09019 बांद्रा टर्मिनस हरिद्वार एक्सपे्रस बांद्रा टर्मिनस से 25 से 28 अक्टबर तक चलने वाली, मेरठ सिटी स्टेशन से आगे नहीं चलेगी।मेरठ सिटी से हरिद्वार के बीच निरस्त रहेगी।
– ट्रेन नंबर 09020 हरिद्वार बांद्रा टर्मिनस एक्सपे्रस हरिद्वार से 26 से 29 अक्टूबर तक चलने वाली, मेरठ सिटी स्टेशन पर शॉर्ट टर्मिनेट होगी तथा मेरठ सिटी से हरिद्वार के बीच निरस्त रहेगी।
Must See: रेल यात्रियों के लिए जरूरी खबर, 6 नई फेस्टिवल स्पेशल ट्रेनों का ऐलान
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.