होटल लावन्या पैलेस से लेकर कॉम्प्लेक्स का बगैर मंजूरी निर्माण, अब जारी हुए नोटिस

रतलाम में इन दिनों कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम व नगर निगम का दल अवैध निर्माण पर जेसीबी चलाने में लगा हुआ है। माफिया के खिलाफ शुरू हुई जंग अवैध निर्माण को तोडऩे में बदल गई है। शहर में एक होटल से लेकर कॉम्प्लेक्स सहित अन्य का बगैर मंजूरी निर्माण के बाद नोटिस जारी किए गए है।

<p>Hotel Lavanya Palace</p>
रतलाम. शहर में इन दिनों कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम व नगर निगम का दल अवैध निर्माण पर जेसीबी चलाने में लगा हुआ है। माफिया के खिलाफ शुरू हुई जंग अवैध निर्माण को तोडऩे में बदल गई है। शहर में एक होटल से लेकर कॉम्प्लेक्स सहित अन्य का बगैर मंजूरी निर्माण के बाद नोटिस जारी किए गए है।
नगर निगम ने सालाखेड़ी रोड स्थित होटल लावन्या पैलेस, बड़बड़ रोड स्थित दो मकान सहित इसी क्षेत्र के एक कामिर्शियल कॉम्प्लेक्स को तोडऩे का नोटिस जारी किया है। यह सभी शहर सीमा में नगर निगम के अंतर्गत आते है व इन्होंने ग्राम पंचायत से मंजूरी लेकर निर्माण कार्य पूरा कर लिया। इसके बाद नगर निगम ने इनको तोडऩे के लिए नोटिस जारी किए है। इस मामले में बताया जाता है कि कलेक्टर को शिकायत मिली थी। शिकायत के बाद जांच हुई व अब नोटिस जारी किए गए है।
IMAGE CREDIT: patrika
इनको जारी हुए नोटिस


नगर निगम ने प्रतान नगर रोड स्थित होटल लावन्या के संचालक अशोक कुमार माहेश्वरी, बड़बड़ में 3500 वर्गफीट में राजूलाल रोशनलाल द्वारा बनाई गई दुकानें, चंद्रप्रकाश त्रिवेणी द्वारा बनाया गया 588 वर्गफीट का मकान, इसी क्षेत्र में मोहम्मद आमिर अंसारी द्वारा 1500 वर्गफीट में बनाया गया मकान निर्माण को अवैध मानते हुए नोटिस जारी किया है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.