बाइक देने से किया इंकार तो बड़े भाई ने ले डाली सगे भाई की जान

छोटे भाई ने बड़े भाई को बाइक देने से इंकार किया था, बड़े भाई ने पत्थर से वार कर और गला दबाकर भाई को उतारा मौत के घाट..

रतलाम. रतलाम (RATLAM) जिले में कोरोना के कहर के बीच एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां एक मामूली सी बात पर हुए विवाद ने इतना बड़ा रुप ले लिया कि सगा भाई ही अपने भाई के खून का प्यासा हो गया और बड़े भाई ने अपने भाई की बेरहमी से हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया है जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। विवाद की जो वजह सामने आई है वो हैरान कर देने वाली है, बताया जा रहा है कि बड़े भाई ने छोटे भाई से इलाज के लिए शहर जाने के लिए बाइक मांगी थी और छोटे भाई ने इंकार कर दिया था।

देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x81683e

बाइक देने से इंकार किया तो कर दिया कत्ल
बाइक के लिए सगे भाई के कत्ल की ये सनसनीखेज वारदात रतलाम जिले के खेरियारुंडी गांव की है। जहां सुमित नाम के युवक की उसके ही सगे बड़े भाई सतवंत ने बेरहमी से हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि सतवंत एक दिन पहले ही मजदूरी से वापस आया था और उसने छोटे भाई सुमित से इलाज के लिए शहर जाने के लिए बाइक मांगी थी। छोटे भाई सुमित ने सतवंत को बाइक देने से मना कर दिया और इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया। दिन में भाईयों के बीच हुए विवाद को तो परिवार के अन्य लोगों ने शांत करा दिया था लेकिन रात में शराब के नशे में घर आया और घर के पास ही सो रहे छोटे भाई सुमित पर पत्थर से वार कर दिया। इसके बाद बड़े भाई सतवंत ने घायल छोटे भाई की गला दबाकर हत्या कर दी और अपने नाबालिग बेटे को साथ लेकर गांव से फरार हो गया।

 

ये भी पढ़ें- लॉकडाउन में लाखों की डकैती, डेढ़ साल की बच्ची के सिर पर कट्टा अड़ाकर लूट ले गए 40 तोला सोना


मरते वक्त भी सुमित को थी बच्चों की चिंता
सुमित के परिजन ने बताया कि सुमित और सतवंत दोनों ही भाइयों में पहले से ही अनबन थी और फिर बाइक को लेकर विवाद हो गया। उन्होंने बताया कि जब रात में सतवंत ने छोटे भाई पर हमला किया तब भी सुमित को अपने बच्चों की चिंता सता रही थी। सुमित घायल होने के बावजूद अपने बच्चों को हत्यारे भाई से बचाने के लिए चिल्ला रहा था। परिजन उसकी आवाज सुनकर बच्चों को लेकर दूर छोड़कर जब तक वापस आए सतवंत उसकी जान लेकर फरार हो चुका था। घटना की जानकारी लगते ही पुलिस गांव पहुंची और फरार भाई की तलाश में जुटी हुई है।

देखें वीडियो-

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.