Rampur: Lockdown में बढ़ गए अपराध, Azam Khan के गढ़ में सात दिन में हुए 6 मर्डर

Highlights

Rampur में बुलंद हैं बदमाशों के हौसले
अधिकतर मामलों के आरोपी हैं फरार
Shivsena नेता का केस भी नहीं खुला

 

रामपुर। जिलें में इन दिनों ताबड़तोड़ वारदातें हो रही हैं। सप्ताह भर के भीतर 6 लोगों की हत्याएं हुई हैं। इससे पुलिस (Rampur Police) की कार्यप्रणाली पर सवाल उठने लगे हैं। लॉकडाउन (Lockdown) में जब लोग घर से बाहर नहीं निकल रहे हैं तो इन बदमाशों के हौसले इतने बुलंद कैसे हो गए। इन घटनाओं में से एक में पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है जबकि बाकी सभी आरोपी अभी पुलिस की पकड़ से दूर हैं।
21 May को हुआ था अनुराग शर्मा का कत्ल

21 मई की रात को शिवसेना (Shivsena) नेता अनुराग शर्मा की हत्या कर दी गई थी। शिवसेना नेता के हत्यारों को पुलिस अभी तक नहीं खोज पाई है। शिवसेना नेता स्कूटी पर सवार होकर सब्जी खरीदने के लिए घर से बाहर निकले। इस बीच दो बाइक सवार बदमाशों ने उन पर गोलियां बरसा दीं। लोगों व पुलिस ने उन्हें अस्पताल की इमरजेंसी (Emergency) भेजा, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। शिवसेना समर्थकों ने अस्पताल में तोड़फोड़ भी की थी।
यह भी पढ़ें

यूपी के इस जिले में भी आज से खुल गए बाजार, सुबह 7 से शाम 7 बजे तक खुलेंगी दुकानें

गवाह पर भी किया था हमला

आईजी जोन (IG Zone) मुरादाबाद (Moradabad) रमित शर्मा ने भी घटना का अनावरण जल्द कराने की बात कही थी। एसपी (Rampur SP) शगुन गौतम ने घटना का खुलासा करने के लिए कई टीमें बनाई थीं पर हत्यारे पुलिस की पकड़ से दूर हैं। इतना ही नहीं अनुराग शर्मा केस में गवाह छत्रपाल यादव के घर पर भी चार बदमाशों ने फायरिंग की थी। छत्रपाल यादव ने दो नामजद समेत दो अज्ञात हमलावरों पर केस दर्ज करवाया। घटना के बाद से ही हमलावर फरार हैं।
यह भी पढ़ें

Super Lockdown में नेशनल हाइवे पर सुबह 5.30 बजे गोलियों की तड़तड़ाहट, 25 हजारी बदमाश गिरफ्तार

वारदातें

— 21 मई: रात को कोतवाली सिविल लाइन के ज्वालानगर में बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर शिवसेना नेता की हत्या की। इस घटना में दो नामजद जबकि दो अज्ञात हैं। आरोपी फरार हैं।
— 24 मई: रात को करीब 10 बजे अनुराग शर्मा के बेहद करीबी माने जाने वाले छत्रपाल यादव के घर दो बाइक सवार बदमाशों ने फायरिंग कर दी। फायरिंग करने वाले बदमाश फरार हैं।
— 25 मई: थाना स्वार क्षेत्र में दहेज के लिए पति ने पत्नी की हत्या त्रत्त्या कर दी। पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा लिखा। आरोपी फरार।
— 26 मई: रात को होटल संचालक बाइक से अपने घर जा रहा था। तहसील सदर सड़क पर दो बाइक सवार बदमाशों ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी। एक नामजद व तीन अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज। सभी आरोपी फरार हैं।
— 27 मई: दोपहर को बीच चौराहे पर वीवीआईपी विधानसभा बिलासपुर में बाइक सवार बदमाशों ने ई—रिक्शा चालक की गोली मारकर हत्या कर दी। सभी आरोपी फरार हैं।
— 27 मई: कोतवाली सिविल लाइन इलाके के मोहल्ला मैगजीन में नवविवाहिता की फांसी लगाकर ससुराल वालों ने हत्या कर दी। पुलिस ने तीनो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। एक माह पहले ही उसकी लव मैरिज हुई थी।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.