मंहगे शौक पूरे करने के लिए दो भाई बन गए चरस कारोबारी, जानिये कैसे हुए गिरफ़्तार

Highlights
-तीन किलो चरस और 26 हजार नगद बरामद-पुलिस ने नारकोटिक एक्ट में मुकदमा दर्ज किया

रामपुर। महंगे शौक ने दो सगे भाइयों समेत उनके एक साथी को नशे का सौदाग़र बना दिया। पुलिस ने उन्हें नशे के सामान की तस्करी करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। तलाशी के दौरान उनसे 03 किलो चरस, 26 हजार रुपये नगद बरामद हुए हैं। पुलिस के मुताबिक ये लोग कुछ चरस बेच चुके थे, बाकी की चरस को बेचने के लिए निकले थे कि रास्ते में पुलिस हत्थे चढ़ गए। पुलिस ने तीनों के खिलाफ नारकोटिक एक्ट में मुकदमा दर्ज करके उन्हें कोर्ट में पेश किया। जहां कोर्ट ने उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।
पकड़े गए आरोपी कोतवाली सिविल लाइन के भमरोवा निवासी असल के पुत्र शोएब और समीर हैं। इसके अलावा एक इनका साथी मुसर्रत है जोकि नगर कोतवाली के पसियापुरा निवासी है। ये तीनों लोग एक बाइक से थानां शहजादनगर की और जा रहे थे कि थाना सिविल लाइन पुलिस ने इन्हें पकड़ लिया। इनके पास से जो बाइक मिली है उसका कोई नम्बर भी नहीं है और न ही कोई चेचिस नंबर गाड़ी पर अंकित है।
एडिशनल एसपी अरुण कुमार ने बताया कि थाना सिविल लाइन रामपुर पुलिस द्वारा सूचना के आधार पर चरस का धंधा कर लोट रहे तीन अभियुक्तगण को माल गोदाम तिराहे से शहजाद नगर की ओर जाने वाले रास्ते से गिरफ्तार किया गया। जिनके कब्जे से एक मोटरसाइकिल बजाज डेमीनोर बिना नंबर जिसके इंजन व चैसिस नम्बर मिटे हुए थे तथा कुल 26000 रुपये तथा 3 किलो चरस बरामद हुई। सभी को कोर्ट में पेश किया गया जहां तीनों को कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.