रामपुर में बाइक पर निकले डीएम ने बीच सड़क युवकों से लगवाई उठक-बैठक

लॉकडाउन में बिना मास्क लगाए घूम रहे युवकों से जिलाधिकारी ने बीच सड़क उठक-बैठक लगवाई और भविष्य में मास्क ना लगाने पर नाली साफ करवाने की दी चेतावनी देकर छाेड़ा।

<p>rampur</p>
रामपुर। कोरोना संक्रमण ( COVID-19 virus) काे लेकर लाेग कितने गंभीर हैं ? यह जानने के लिए रामपुर डीएम आञ्जनेय कुमार सिंह बाइक पर निकले ताे सड़कों का हाल देखकर हैरान रह गए। लाेगाें काे बिना मास्क ( face mask) पहने सड़कों पर घूमते हुए देखा ताे जिलाधिकारी काे गुस्सा आ गया और उन्हाेंने बीच सड़क ही युवकों से उठा-बैठक लगवाई और भविष्य में बगैर मास्क दिखाई देने पर नालियां साफ करने की चेतावनी भी दी।
यह भी पढ़ें

लॉकडाउन के बीच मुजफ्फरनगर में बन रहे थे तमंचे-बंदूक, 50 से अधिक तैयार और 70 से ज्यादा अधबने हथियार बरामद

सरेआम उठक-बैठक लगाने के बाद युवकाें ने अपनी गलती मानी और भविष्य में इस गलती को कभी ना दोहराने की बात कही। इस तरह जिलाधिकारी ने युवाओं काे हिदायत देकर छोड़ा। इस दाैरान जिलाधिकारी ने चेतावनी देते हुए कहा कि, यदि भविष्य में बिना मास्क लगाए सड़कों पर नज़र पड़े तो बड़े स्तर पर कार्रवाई की जाएगी और जुर्माना भी बसूला जाएगा।
यह भी पढ़ें

बहु के साथ ससुर करता था गलत काम, पति मुंह खोलने पर देता है जान से मारने की धमकी

बतादें कि रामपुर में कोरोना ( Corona virus) के कुल संक्रमित लोगों की संख्या 525 है जबकि कोरोना संक्रमित लोगों की संख्यां 109 है। ये संख्या बढ़ती जा रही है। कोरोना से अब तक जिले में बच्चे महिला समेत 12 लोगों की जान जा चुकी है। बावजूद इसके लाेग संक्रमण के खतरें काे लेकर गंभीर नहीं हैं। डीएम-एसपी एडिशनल एसपी, एडीएम, सिटी मजिस्ट्रेट समेत जिले की तहसीलों के सभी एसडीएम अपने-अपने इलाकों में सड़कों पर भृमण करके जनता से अपील कर रहें हैं कि वह बेवजह अपने घरों से बाहर ना निकले और वायरस के खतरे काे गंभीरता से लें।
यह भी पढ़ें

हफ्ते के दो दिन बाजार रहेंगे पूरी तरह बंद, गली-गली में जाएगी फायर ब्रिगेड की गाड़ी

जिलाधिकारी हर राेज लाेगाें से अपील कर रहे हैं। जुर्माना भी लोगो से वसूला जा रहा है। ऐसी स्थिति से निपटने के लिए अब जिले के मुखिया ने लोगों को सबक सिखाने की ठानी है। इसी क्रम में उन्हाेंने अब सड़कों पर उतर माैके पर ही दंड देना शुरू कर दिया है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.