COVID-19 virus की वजह से बंद कराए गए न्यायालय, कलेक्ट्रेट और पुलिस ऑफिस

एक वरिष्ठ अधिकारी की रिपाेर्ट Corona virus पॉजिटिव आने के बाद जिले में कलेक्ट्रेट, न्यायालय और पुलिस कार्यालय 24 घंटे के लिए बंद

<p>UP Coronavirus News Update: यूपी में रिकॉर्ड तोड़ दर से बढ़ रहा कोरोना वायरस का ग्राफ, 24 घंटों में 536 नए मामले आए सामने</p>
रामपुर (rampur news) इन दिनों जिले में COVID-19 virus कहर दिनों दिन बढ़ता जा रहा है। पुलिस दरोगा की रिपाेर्ट कोरोना पॉजिटिवि आने के बाद दाे कोतवाली पहले ही सील हाे चुकी हैं अब कलेक्ट्रेट में तैनात वरिष्ठ अधिकारी के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद डीएम आञ्जनेय कुमार सिंह ने पूरी कलेक्ट्रेट को भी सील करा दिया है।
यह भी पढ़ें

कानपुर में पुलिस पर हमले के आरोपी विकास दुबे को लेकर मेरठ जोन में भी अलर्ट

कलेक्ट्रेट परिसर में पुलिस का कार्यालय हैं। इसके अलावा जिला न्यायालय परिसर भी है। सभी काे 24 घंटों के लिए बंद कर दिया गया है। पूरी कलेक्ट्रेट परिसर और न्यायालय परिसर में सेनेटराइज का काम चल रहा है। रामपुर जिला अधिकारी आञ्जनेय कुमार सिंह का कहना है कि, 24 घंटे के लिए पूरे कलेक्ट्रेट परिसर को सील कर दिया है। कलेक्ट्रेट परिसर से ही न्यायालय परिसर का रास्ता है।
यह भी पढ़ें

रामपुर में दराेगा की रिपाेर्ट Corona virus पॉजिटिव आई ताे सड़कों पर उतरे एसपी

इसलिए न्यायालय परिसर काे भी सील कर कर दिया गया है। जो बंदी कोर्ट में पेश होने के लिए आए थे उनको भी वापस जेल भिजवा दिया गया। कोरोना वायरस से लड़ने के लिए लगातार कलेक्ट्रेट परिसर और न्यायालय परिसर में सैनिटाइजिंग का काम चल रहा है। कलेक्ट्रेट परिसर में और न्यायालय परिसर में जितने भी कर्मचारी हैं सभी की सैंपलिंग करवाई जाएगी ।
यह भी पढ़ें

बिजनौर में पुलिस के खिलाफ किसानाें का आंदाेलन, जेल भरने की चेतावनी

बार एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष श्यामलाल ने बताया कि कलेक्ट्रेट परिसर में एक वरिष्ठ ऑफिसर की रिपाेर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। इस रिपाेर्ट के बाद कलेक्ट्रेट परिसर को सील कर दिया है। आज सभी वकीलों को कलेक्ट्रेट में नहीं जाने दिया है। बार एसाेसिएशन ने भी वकीलों से अपील की है कि कलेक्ट्रेट परिसर में ना जाएं। डीएम के आदेश का पालन करें।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.