रामपुर

आजम खां का कोर्ट में छलका दर्द, बोले छह घंटे के सफर में टॉयलेट भी नहीं जाने दे रही पुलिस

Highlights -गुरूवार को आजम खां को कोर्ट में अकेले पेश किया गया था -कोर्ट को बताया आजम खां ने पुलिस का दुर्व्यवहार -सीतापुर से रामपुर पेशी पर लाया जा रहा है आजम खां को -अब आजम खां को बरेली जेल शिफ्ट कर दिया गया है

रामपुरMar 06, 2020 / 10:15 am

jai prakash

रामपुर: 26 फरवरी से जेल में बंद सपा सांसद आजम खां का अब सब्र जबाब दे रहा है। अब उन्होंने इसको लेकर अपनी नाराजगी भी जताई है। गुरूवार को कोर्ट में पेशी के दौरान उन्होंने पुलिस द्वारा दुर्व्यवहार की शिकायत की। जिसमें उन्होंने आरोप लगाया कि सीतापुर से रामपुर के बीच छह घंटे के सफ़र में न ही खाना-पीना दिया जा रहा बल्कि उन्हें टॉयलेट तक नहीं जाने दे रही है पुलिस। फ़िलहाल आजम खां को अब बरेली जेल शिफ्ट किया गया है।

Holi 2020: होली पर चप्पे-चप्पे पर रहेगी निगरानी, पुलिसकर्मियों की छुट्टियों पर भी लगी रोक

अकेले पहुंचे थे पेशी पर

सांसद आजम खां को गुरुवार को पेशी पर सीतापुर से रामपुर लाया गया था। गुरुवार को वह पेशी पर अकेले आए थे, उनकी पत्नी डॉ. तजीन फात्मा और पुत्र अब्दुल्ला आजम की पेशी नहीं थे। पुलिस आजम खां को सीतापुर से अकेले ही लेकर आई थी। पेशी की औपचारिता पूरी करने के बाद आजम खां ने कोर्ट से गुजारिश की कि वह कुछ कहना चाहते हैं। इसके बाद उन्होंने अपनी बात कही। बोले कोर्ट के आदेश के बाद भी पुलिस रास्ते में लंच तक नहीं करवा रही है। उन्होंने कहा कि मैं नौ बार का विधायक, चार बार का मंत्री, एक बार का राज्यसभा सदस्य और वर्तमान में लोकसभा का सदस्य हूं।

Sahibabad में तेज बारिश के बीच आसमान से गिरे उल्‍का पिंड!

बताई अपनी तकलीफ
आजम खां यूनिवर्सिटी और स्कूल खोलने से लेकर उसके फीस स्ट्रक्चर तक की जानकारी दी। कहा कि मैंने अपने लिए कुछ नहीं किया है, कमजोर लोगों की मदद करने की कोशिश की है। उन्होंने यह भी बताया कि मैं वकील भी हूं और डेढ़ साल तक रामपुर कोर्ट में प्रैक्टिस भी की है। कोर्ट को उन्होंने पुलिस के व्यवहार के बारे में अवगत कराया। कहा कि सीतापुर से रामपुर के छह घंटे के सफर के बीच पुलिस टॉयलेट तक नहीं करने दे रही है।

अच्छी खबर: हिंडन को जीवित करने के लिए सहारनपुर के पास यमुना पर कैनाल बनाने की तैयारी
कोर्ट लेगी निर्णय
शासकीय अधिवक्ता अजय तिवारी ने बताया कि सांसद आजम खां ने पुलिस के व्यवहार के बारे में कोर्ट को अवगत कराया है। जिस पर कोर्ट निर्णय लेगी।

Home / Rampur / आजम खां का कोर्ट में छलका दर्द, बोले छह घंटे के सफर में टॉयलेट भी नहीं जाने दे रही पुलिस

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.