Lockdown: सीतापुर जेल में बंद सांसद आजम खान और उनकी पत्नी की दवा हुई खत्म, डीएम ने रामपुर से भिजवाई

Highlights
– रामपुर से चला रहा है दोनों का होम्योपैथिक इलाज
– सपा जिलाध्यक्ष अखिलेश कुमार ने मांगी थी दवा भिजवाने की अनुमति
– जिलाधिकारी आंजनेय कुमार सिंह की विशेष अनुमति के बाद सीतापुर जेल भेजी दवा

<p>,,</p>
रामपुर. धोखाधड़ी के आरोप में सीतापुर जिला जेल में बंद समाजवादी पार्टी के सांसद व रामपुर के कद्दावर नेता आजम खान और उनकी पत्नी विधायक डॉ. तजीन फातिमा को लॉकडाउन के बीच दवा पहुंचाई गई है। बताया जा रहा है कि दोनों का रामपुर से होम्योपैथिक इलाज चल रहा है, लेकिन लॉकडाउन के बीच उनकी दवा खत्म हो गई थी। इसके चलते सपा जिलाध्यक्ष अखिलेश कुमार ने उनकी दवा भिजवाने की अनुमति प्रशासन से मांगी थी। प्रशासन की विशेष अनुमति के बाद दो लोगों को सीतापुर भेजकर उनकी दवा पहुंचा दी गई है।
यह भी पढ़ें- राहत: मुरादाबाद में कोरोना पॉजिटिव युवती की रिपोर्ट आयी निगेटिव, एक और रिपोर्ट का इंतजार

उल्लेखनीय है कि सपा सांसद आजम खान के खिलाफ कई मुकदमे दर्ज हैं। उन्होंने पत्नी तंजीन फातिम और बेटे अब्दुल्ला आजम के साथ 26 फरवरी को कोर्ट में सरेंडर किया था। इसके बाद से तीनों सीतापुर की जिला जेल में बंद हैं। वहीं देश में पीएम मोदी ने 21 दिन का लॉकडाउन घोषित कर रखा है। इस वजह से सभी जेलों में मिलाई बंद की गई है। इस बीच सपा के रामपुर जिलाध्यक्ष अखिलेश कुमार ने डीएम आंजनेय कुमार सिंह से निवेदन किया था कि सांसद आजम खान और उनकी पत्नी का रामपुर से होम्योपैथिक इलाल चल रहा है। उनकी दवा खत्म हो गई है। इसलिए दोनों की दवा सीतापुर जेल भिजवाने की अनुमति प्रदान की जाए।
जिलाधिकारी के अनुरोध पर डीएम ने आजम खान और उनकी पत्नी तंजीन फातिमा की दवा सीतापुर जेल पहुंचाने की व्यवस्था कराई। इस संबंध में सपा जिलाध्यक्ष अखिलेश कुमार ने बताया कि डीएम के कहने पर सीएमओ ने दवा भेजने की अनुमति दी थी। इसके बाद रामपुर से दो लोगों को दवा के साथ सीतापुर जेल भेजा गया था। उन्होंने आजम खान और उनकी पत्नी तंजीन फातिमा की दवा सीतापुर के जेल प्रशासन को सौंपी है। वहीं, डीएम आंजनेय कुमार सिंह ने बताया कि सपा जिलाध्यक्ष की अनुमति पर दवा भिजवाई गई है।
यह भी पढ़ें- Exclusive: 5 April की रात को जब पूरा देश दीयों से जगमगाया तो Azam Khan की गली में छाया रहा अंधेरा
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.