कल विजयादशमी पर होगा राजसमंद भाजपा के कलात्मक भवन का उद्घाटन

राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा वर्चुअली करेंगे श्रीगणेश

<p>कल विजयादशमी पर होगा राजसमंद भाजपा के कलात्मक भवन का उद्घाटन</p>
राजसमंद. विजयादशमी पर 25 अक्टूबर को जिला भाजपा कार्यालय का उद्घाटन राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा वर्चुअली करेंगे। यह कलात्मक इमारत जिले में भाजपा का नया मुख्यालय होगी।
दो मंजिला भवन के उद्घाटन के मौके पर प्रदेश संगठन महामंत्री चन्द्रशेखर भी मौजूद रहेंगे। भीलवाड़ा जिला कार्यालय का उद्घाटन भी होगा, जिसमें प्रतिपक्ष नेता गुलाबचंद कटारिया उपस्थित होंगे। प्रदेश में दो दफ्तरों के उद्घाटन के साथ नड्ढा धौलपुर और अजमेर में नए कार्यालयों का शिलान्यास भी करेंगे।
प्रवक्ता अरविंद सिंह भाटी ने बताया कि जिलाध्यक्ष वीरेंद्र पुरोहित ने प्रमुख कार्यकर्ताओं की बैठक लेकर तैयारियों पर चर्चा की। निर्माण समिति के करण सिंह राव ने तैयारियों की जानकारी दी। जिला महामंत्री सुनील जोशी ने बताया कि आज शाम सुन्दरकांड पाठ होगा तथा भवन को सजाया जाएगा। रविवार सुबह 9 बजे हवन यज्ञ के साथ ही नौ कन्याओं को भोजन करवाने के बाद 11 बजे राष्ट्रीय अध्यक्ष उदघाटन करेंगे। बैठक में भाजपा जिला उपाध्यक्ष गोपालकृष्ण पालीवाल, संगीता कुंवर चौहान, जिला मंत्री महेंद्र सिंह चौहान, रामलाल जाट, भाजयुमो जिला अध्यक्ष जगदीश पालीवाल, सभापति सुरेश पालीवाल व अन्य उपस्थित थे। ज्ञात हो, भवन के लिए भूमि पूजन 10 सितम्बर, 2019 को हुआ था।
—नया कार्यालय एक नजर में—
6000 हजार स्क्वायर फीट एरिया में बना है भवन
01 कक्ष जिलाध्यक्ष के लिए बैठने का, बाहर आगंतुकों के बैठने का भी इंतजाम
01 वाचनालय बना है भवन में भूतल पर
01 आईटी रूम भी संचालित होगा
01 जलपान के लिए एक किचन
200 लोगों की बैठक क्षमता का हॉल
01 वीडियो कान्फ्रेंसिंग रूम भी
01 अतिथि कक्ष बना है प्रथम तल पर
15-20 साल की सुविधाओं के मद्देनजर बनी इमारत
2 करोड़ रुपए की लागत आई है अब तक के काम पर
13 माह में बनकर हुआ है तैयार
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.