लॉकडाउन में बकरी चराने गए युवक की डोल गई शादीशुदा महिला पर नीयत, छेडख़ानी का किया विरोध तो कर दी हत्या

|

Published: 08 Apr 2020, 12:44 PM IST

पानी मांगने के बहाने वह महिला से बातचीत किया, फिर गलत काम करने के लिए उस पर दबाव बनाने लगा। जब महिला ने इसका विरोध किया तो उसके पास रखे टंगिया से उस पर वार कर दिया। (murder in Rajnandgaon)

राजनांदगांव. छुईखदान थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम सोनपुरी में महिला की हत्या मामले को पुलिस ने 24 घंटे में सुलझा ली है। 20 वर्षीय आरोपी रामचंद उर्फ मुन्ना यादव वहीं का रहने वाला है, जो लकड़ी काटने गई महिला से गलत नीयत छेडख़ानी कर कर रहा था। इसका विरोध करने व घर वालों को जानकारी देने की बात कहने पर आरोपी ने महिला को मौत के घाट उतार दिया था। आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। (corona lockdown in chhattisgarh)

Read more: लॉकडाउन में लकड़ी लेने गई महिला की कुल्हाड़ी मारकर हत्या, दो साल पहले हुई थी शादी ....

बकरी चराने गए युवक ने की हत्या
छुईखदान थाना प्रभारी रामेश्वर देशमुख ने बताया कि सोनपुरी की 20 वर्षीय महिला पिंकी पति उदय यादव रविवार शाम को लकड़ी लेने के लिए गांव से डेढ़ किमी दूर जंगल की ओर गई हुई थी। इसी दौरान बकरी चराने गए रामचंद यादव की नीयत खराब हो गई। पानी मांगने के बहाने वह महिला से बातचीत किया, फिर गलत काम करने के लिए उस पर दबाव बनाने लगा। जब महिला ने इसका विरोध किया तो उसके पास रखे टंगिया से उस पर वार कर दिया। इसके बाद उसके गले को भी दबाते उसकी हत्या कर दी और चुपचाप घर लौट आया।

ऐसे हुआ खुलासा
परिजनों व गांव के लोगों को गुमराह करने की नीयत से आरोपी महिला की तलाश में लोगों के साथ रात में जंगल भी गया था। पुलिस मामले में धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर जांच में जुटी थी। पुलिस ने तलाश में गए लोगों से एक-एक कर पूछताछ की तो आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया। जब रविवार रात को महिला का कहीं पता नहीं चल रहा था, तो आरोपी ने ही कहा कि नहरी खार की ओर देखते हैं। उक्त जगह पर ही मृतिका का शव मिला था।

Related Stories