दबिश देने गई पुलिस और ग्रामीणों में मुठभेड़, फायरिंग में थाना प्रभारी सहित 6 घायल

पुलिस का दावा अवैध शराब पकडऩे गई थी, ग्रामीणों का कहना है वारंटी को पकडऩे के दौरान हुई घटना

<p>दबिश देने गई पुलिस और ग्रामीणों के बीच मुठभेड़, फायरिंग में बोड़ा थाना प्रभारी सहित छह घायल</p>
राजगढ़ (बोड़ा).जिले के बोड़ा थाना क्षेत्र के कडिय़ा गांव में बुधवार सुबह पुलिस और ग्रामीणों के बीच हुई मुठभेड़ में दोनों तरफ जमकर फायरिंग हुई। घटना में बोड़ा थाना प्रभारी अर्जुनसिंह मुल्जादे सहित तीन पुलिसकर्मी और पुलिस की फायरिंग से तीन से चार ग्रामीणों को गोली लगने की सूचना मिली है।
ग्रामीणों का कहना है कि पुलिस गांव में तीन वारंटी पकडऩे आई थी। इस बीच दोनों ओर से हुई बातचीत के बाद मामला बिगड़ गया, दोनों ओर से फायरिंग होने लगी। पुलिस की ओर से की गई फायरिंग में संजय पिता रामबाबू और जुगराज पिता रामबाबू सहित अन्य घायल हुए हैं। इन दोनों की मां को भी गोली लगी है। वहीं, थाना प्रभारी मुजाल्दे को गोली लगी है। उनके दो अन्य साथी भी घायल हैं, जिन्हें बोड़ा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस की माने तो कडिय़ा में बिक रही अवैध शराब की जब्ती के लिए वह गांव में गए थे। इस बीच ग्रामीण विरोध पर उतर आए और हमला कर दिया।

बदनाम है कडिय़ा गांव
बता दें कि जिले कडिय़ा सासी गांव कई तरह के आपराधिक गतिविधियों के कारण न सिर्फ जिले बल्कि पूरे देश में बदनाम है। लेकिन दूसरा पक्ष यह भी है कि इस गांव में सबसे ज्यादा पढ़े लिखे लोग और नौकरी में हैं। आए दिन यहां देश के कई जिलों से पुलिस आरोपियों की तलाश में आती रहती है। यह पहला मामला नहीं है जब ग्रामीणों और पुलिस के बीच इस तरह की मुठभेड़ हुई है। इससे पहले भी ऐसे मामले सामने आए हैं जिसमें कई बार फायरिंग हो चुकी है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.