BJP नेता के बेटों का उत्पात : नशे में धुत दोनों आरोपियों ने दुकान का सामान फैंका, वाहनों में भी की तोड़फोड़

मध्य प्रदेश के राजगढ़ में भाजपा नेता के नशेड़ी बेटों ने मचाया उत्पात, पुलिसकर्मी के बेटे की दुकान और चार बाइक में तोड़फोड़, मामला दर्ज होने के बाद आरोपी फरार।

<p>BJP नेता के बेटों का उत्पात : नशे में धुत दोनों आरोपियों ने दुकान का सामान फैंका, वाहनों में भी की तोड़फोड़</p>

राजगढ़/ मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले के कुरावर में भारतीय जनता पार्टी के पूर्व पार्षद के दो बेटों ने शराब के नशे में एक दुकान और इसके आसपास खड़े कई वाहनों में तोड़ फोड़ कर दी। यही नहीं दोनों आरोपियों ने इलाके में रहने वाले कई लोगों के घर के दरवाजों पर डंडे भी मारे। बताया जा रहा है कि, आरोपियों ने जिस दुकान पर हमला करते हुए तोड़फोड़ की, वो भी एक पुलिसकर्मी के बेटे की ही है। घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें शराब के नशे में धुत आरोपी दुकान और आसपास खड़े वाहनों में तोड़फोड़ करते नजर आए। फिलहाल, पुलिस ने शिकायत और वीडियो के आधार पर केस दर्ज कर लिया है, फिलहाल दोनों आरोपी पुलिस गिरफ्त से फरार हैं।

 

पढ़ें ये खास खबर- 14 जुलाई को घोषित होगा 10वीं बोर्ड का रिजल्ट : आंतरिक मूल्यांकन के आधार पर आएंगे नतीजे, स्टूडेंट्स इस तरह देख सकेंगे रिजल्ट

 

देखें खबर से संबंधित वीडियो…

https://www.dailymotion.com/embed/video/x82n5mq

आरोपियों ने मचाया उत्पात

राजगढ़ जिले के कुरावर में BJP नेता मोहन वर्मा के बेटे 24 वर्षीय विक्की वर्मा और 26 वर्षीय विजय वर्मा ने रविवार रात नशे की हालत में कुरावर के पुरानी पोस्ट ऑफिस गली वार्ड नंबर 5 में जमकर उत्पात मचाया। उनके उत्पात का आालम ये थ कि, उन्होंने पुलिसवाले को भी नहीं छोड़ा। पुलिसकर्मी अमृतलाल के बेटे की दुकान में तोड़फोड़ कर दुकान का सामान सड़क पर फेंक दिया। मोहल्ले के घरों के गेट पर डंडे भी मारे। आरोपियों ने मोहल्ले में खड़ी चार बाइक, एक कार और एक लोडिंग गाड़ी के कांच के साथ अन्य तोड़फोड़ कर दी।

 

पढ़ें ये खास खबर- UP में आतंकी मॉड्यूल पकड़े जाने के बाद MP में गृहमंत्री ने जताई आतंकी हमले की आशंका, DGP से कहा रेड अलर्ट जारी करें

 

कॉन्स्टेबल के सामने युवक को मारा थप्पड़

बताया जा रहा है कि आरोपी दोनों भाइयों ने 1 घंटे तक पूरे वार्ड में नशे की हालत में तोड़फोड़ की। आरक्षक और एक अन्य व्यक्ति जब इन्हें समझाने आया तो आरक्षक के सामने ही आरोपियों ने व्यक्ति को थप्पड़ जड़ दिया। पड़ोसियों ने बताया कि आरोपी दोनों भाई हमेशा नशे में गांव में ही घूमते रहते हैं।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.