दो भाइयों पर किया जानलेवा हमला

|

Published: 26 Mar 2019, 02:04 AM IST

दो सगे भाइयों पर गांव के ही लोगों ने जानलेवा हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया

patrika news

रायसेन. जिले के थाना बाड़ी के तहत पारतलाई गांव में गाली-गलौच को लेकर दो सगे भाइयों पर गांव के ही लोगों ने जानलेवा हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। प्राप्त जानकारी के अनुसार वीरेंद्र अहिरवार उम्र १८ वर्ष उसके बड़े भाई पप्पू अहिरवार उम्र २० वर्ष पर पारतलाई गांव के ही निवासी प्रशांत तिवारी व उसके तीन साथियों ने मिलजुलकर राड, लाठियोंं से जानलेवा हमला कर गंभीर रूप से लहूलुहान कर दिया है।

इस घटना को उस समय अंजाम दिया गया जब वह घर में ही अकेले पलंग पर बैठे हुए थे। बताया जा रहा है कि हमलावरों ने शराब के नशे में चूर होकर मारपीट की वारदात को अंजाम दिया। इसके बाद वह गांव छोड़कर भाग गए। बाड़ी पुलिस ने हमलावरों के खिलाफ एससी एसटी एक्ट समेत भादंवि की धारा ३०७, २९४, ५०६ के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है।

बाड़ी पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पारतलाई गांव निवासी प्रशांत तिवारी, नीलेश कुमार, सुरेंद्र कुमार आदि ने राड, लाठियों से लैस होकर शराब के नशे में धुत्त होकर वीरेंद्र व उसके बड़े भाई पप्पू अहिरवार के घर पहुंचे। किसी बात को लेकर इनसे आरोपी का पूर्व में विवाद हुआ था। हमलावरों द्वारा राड और लाठी से प्राण घातक हमला कर घायल कर दिया।

घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। वीरेंद्र अहिरवार के सिर में १२ टांके हैं, गहरा घाव आया है। उसके कमर घुटनों में भी गंभीर चोटें लगी हैं। उसके बड़े भाई पप्पू अहिरवार का दांये हाथ के कलाई की हड्डी में फ्रैक्चर है। साथ ही कमर, घुटनों, पसलियों में भी काफी चोटें लगी हैं।