Weather Update: चक्रवात के असर से 24 घंटे में गरज चमक के साथ हल्की बारिश की संभावना

Weather Update: मौसम विभाग का कहना है कि चक्रवात के असर से प्रदेश में सोमवार को कुछ स्थानों पर हल्की से मध्यम वर्षा होने अथवा गरज चमक के साथ छीटें पड़ने की संभावना है।

<p>weather update &#8211; आंधी पानी के साथ मौसम में आएगा जबरदस्त परिवर्तन, जाने कैसा रहेगा आने वाले 3 दिनों का मौसम</p>
रायपुर. Weather Update: रविवार को शहर का मौसम (Weather) उमस भरा रहा। दोपहर बाद बूंदाबांदी और बादलों के जमावड़े से शाम के समय लोग उमस से परेशान रहे। मौसम विभाग (IMD) का कहना है कि चक्रवात के असर से प्रदेश में सोमवार को कुछ स्थानों पर हल्की से मध्यम वर्षा होने अथवा गरज चमक के साथ छीटें पड़ने की संभावना है। इसके अलावा प्रदेश में अधिकतम और न्यूनतम तापमान में विशेष परिवर्तन होने की संभावना नहीं है। प्रदेश में सर्वाधिक अधिकतम तापमान 30 राजनांदगांव में रहा। न्यूनतम तापमान जगदलपुर में 21.5 डिग्री दर्ज किया गया।

रायपुर का तापमान तीन डिग्री अधिक
चक्रवात के असर से प्रदेश में कुछ जगहों पर आंशिक रूप से बादल छाए हुए है। इस कारण से दिन और रात के तापमान में मामूली बढ़ोत्तरी हुई। राजधानी रायपुर में रात का तापमान सामान्य से तीन डिग्री अधिक दर्ज किया गया। जबकि दिन का तापमान सामान्य से एक डिग्री अधिक रहा। रविवार को राजधानी में अधिकतम तापमान 32.5 डिग्री और न्यूनतम तापमान 24.0 डिग्री रहा।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.