अटकलों पर बोले मंत्री सिंहदेव, कहा- न मैं ज्योतिरादित्य हूं, न मैं अमरिंदर, बृहस्पत सिंह के बयान को बताया अपरिपक्व

छत्तीसगढ़ के एक दर्जन से अधिक विधायकों को लेकर दिल्ली पहुंचे कांग्रेस विधायक बृहस्पत सिंह (Congress MLA Brihaspat Singh) के बयान पर स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने कहा, बृहस्पत सिंह का बयान अपरिपक्व व बचकाना है।

<p>अटकलों पर बोले मंत्री सिंहदेव, कहा- न मैं ज्योतिरादित्य हूं, न मैं अमरिंदर, बृहस्पत सिंह के बयान को बताया अपरिपक्व</p>
रायपुर. छत्तीसगढ़ के एक दर्जन से अधिक विधायकों को लेकर दिल्ली पहुंचे कांग्रेस विधायक बृहस्पत सिंह (Congress MLA Brihaspat Singh) के बयान पर स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने कहा, बृहस्पत सिंह का बयान अपरिपक्व व बचकाना है। न मैं ज्योतिरादित्य, न मैं अमरिंदर, मैं TS सिंहदेव हूं। उन्होंने कहा, मैं अवसरवादी नेता नहीं हूं। कांग्रेस छोड़ दूसरे दल में जाने के अटकलों पर सिंहदेव ने कहा, मैं सौ जन्मों में भाजपा नहीं जाऊंगा। विधायकों के मन में कुछ बात होगी इसलिए गए होंगे। पहले गए थे तो संगठन ने मना भी किया था।

कांग्रेस विधायक बृहस्पत सिंह ने ढाई-ढाई साल के मुख्यमंत्री जैसी को को बात ही नहीं
दरअसल, एक दर्जन से अधिक विधायकों को लेकर दिल्ली पहुंचे कांग्रेस विधायक बृहस्पत सिंह ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा है कि ढाई-ढाई साल के मुख्यमंत्री जैसी को बात ही नहीं है। क्या राहुल गांधी ने कभी कहा कि ढाई-ढाई साल जैसी को बात, क्या मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा ढाई-ढाई साल जैसी कोई बात है या फिर टीएस सिंहदेव ने कहा हो ढाई-ढाई साल जैसी कोई बात है। यह सब भाजपा की चाल है। मध्यप्रदेश में जिस तरह से ग्वालियर वाले महाराज को अपने भरोसे में लेकर कांग्रेस की सरकार गिराई है। वैसे ही छत्तीसगढ़ में सरगुजा वाले महाराज को भरोसे में लेकर सरकार गिराना चाहते हैं। लेकिन टीएस सिंहदेव समझदार है।

क्या हो रहा है यह देखने दिल्ली गए: सिंहदेव
विधायकों के दिल्ली प्रवास को लेकर स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव ने कहा, हम सब जानते हैं कि छत्तीसगढ़ की राजनीति में क्या चर्चाएं हो रही है। बदलाव की बात खुल गई है। पहले यह बात खुली नहीं थी। जब पिछली बार विधायक गए, तो यह बात खुल गई कि बदलाव की पहल चल रही है। हो सकता है कि विधायक अपनी बात रखने जाना चाहते हों। भले ही वो कह रहे हैं कि विकास के कार्यों के लिए आमंत्रित कर रहे हैं। मुझे लगता है कि विकास के कार्यों को दिखाने के लिए राज्य में बुलाने का दायित्व मुख्यमंत्री का है। मुख्यमंत्री ने पहले ही आमंत्रण दे दिया है। विधायकों को लग रहा है, क्या हो रहा है, यह देखने गए होंगे।

यह भी पढ़ें: दिल्ली पहुंचे बृहस्पत सिंह ने कहा, ढाई-ढाई साल के CM जैसी को बात ही नहीं, सिंहदेव को लेकर दिया बड़ा बयान

यह भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ में सियासी हलचल फिर तेज, कांग्रेस के 15 विधायक दिल्ली पहुंचे, मंत्री सिंहदेव ने दिया बड़ा बयान
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.