रायपुर

सकरी मुख्यमार्ग स्थित दुकान का तोड़ा ताला, नगदी रकम सहित टेक्टर पार्टस ले उडे चोर

बृहस्पति बाजार चंद्रा अपार्टमेंट निवासी शंकर लोकवानी पिता अशोक कुमार (34) ने बताया कि लॉक डाउन की वजह से वह बुधवार को दोपहर १२ बजे अपनी दुकान बंद कर घर आ गया था। उसकी दुकान मुंगेली मुख्यमार्ग पर नेचर सिटी के पास सकरी में मां महामाया एग्रो इंप्लीमेंट्स नाम से है।

रायपुरAug 09, 2020 / 12:42 pm

Karunakant Chaubey

बिलासपुर. मुंगेली मुख्यमार्ग स्थित नेचर सिटी के पास मां महामाया एग्रो इंप्लीमेंट्स में चोरो ने धावा बोला व शहर का ताला तोड़ कर नगदी रकम, मोबाइल फोन, रोट वेटर मशीन व टैक्टर में उपयोग होने वाले अन्य पार्टस चोरी कर लिया। घटना की जानकारी पीडित को लगते ही वह दुकान पहुंचा और सकरी थाने पहुंच मामले की शिकायत दर्ज कराई है।

कोरोना वायरस संक्रमण की रोकथम को लेकर चल रहे लॉक डाउन में पुलिस मुस्तैद हो या न हो लेकिन चोर पूरी तरह सक्रिय है। चोरी के बढ़ते मामलो ने पुलिस की लचर कार्यशैली की पोल खोल दी है। पुलिस लॉक डाउन की वजह से गस्त को लेकर कितनी गंभीर है इसका एक उदाहरण मुंगेली मुख्य मार्ग पर स्थित दुकान में देखने को मिला पुलिस गस्त के नाम पर सोती रही और चोरो ने मुख्य मार्ग स्थित दुकान पर हजारों का माल पार कर दिया।

बृहस्पति बाजार चंद्रा अपार्टमेंट निवासी शंकर लोकवानी पिता अशोक कुमार (34) ने बताया कि लॉक डाउन की वजह से वह बुधवार को दोपहर 12 बजे अपनी दुकान बंद कर घर आ गया था। उसकी दुकान मुंगेली मुख्यमार्ग पर नेचर सिटी के पास सकरी में मां महामाया एग्रो इंप्लीमेंट्स नाम से है। वह शक्तिमान रोटा वेटर मशीन व टैक्टर पार्टस का अधिकृत डिस्टीब्यूटर भी है। सुबह 8 बजे दुकान के कर्मचारी सूरज ठाकुर ने बताया कि उसकी दुकान का ताला टूटा हुआ है।

दूकान का ताला टूटने की जनकारी लगते ही शंकर लोकवानी पहुंचा तो पाया कि दुकान का ताला टूटा हुआ है अंदर देखने पर मालूम हुआ कि आफिस के गल्ले में रखा 8 हजार रुपए नगद, नोकिया मोबाइल, सीसीटीवी कैमरे का डीव्हीआर, टे्रक्टर में लगने वाला लोहे का कप्लिंग व रोटर वियर मशीन कुल कीमती लगभग 25 हजार रुपए की चोरी हुई है। पुलिस ने मामले में धारा 380 के तहत अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया है।

Home / Raipur / सकरी मुख्यमार्ग स्थित दुकान का तोड़ा ताला, नगदी रकम सहित टेक्टर पार्टस ले उडे चोर

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.