बिजनेसमैन पर लगा नशीली दवा देकर दुष्कर्म करने का आरोप, युवती ने कहा – होटल में दो दिन तक किया रेप

ब्लैकमेल की आरोपी युवती ने थाने में की शिकायत, कहा-कारोबारी ने किया है दुष्कर्म, एक माह पहले मिली है जमानत

रायपुर । छत्तीसगढ़ में अपराध चरम पर है। हाल ही में चर्चे में रहे राजधानी के शाह ब्लैकमेलिंग केस में नया मोड़ सामने आया है। दरअसल ब्लैकमेल करने की आरोपी युवती ने अब कारोबारी पर दुष्कर्म करने और फर्जी ढंग से पत्नी बनाकर रखने की शिकायत थाने में की है। साथ ही उन्होंने पुलिस पर गलत कार्रवाई करने का आरोप लगाया है।
युवती ने खम्हारडीह थाने में कारोबारी चेतन शाह के खिलाफ अश्लील वीडियो व फोटो बनाकर उसका दैहिक शोषण करने का आरोप लगाया है। उल्लेखनीय है कि करीब तीन माह पहले कारोबारी चेतन की शिकायत पर पंडरी पुलिस ने प्रीति तिवारी और उनके मंगेतर के खिलाफ ब्लैकमेलिंग का अपराध दर्ज किया था। इसके बाद युवती को जेल भेज दिया गया। एक माह पहले ही उसकी जमानत हुई है।
यह है शिकायत
प्रीति ने खम्हारडीह थाने में शिकायत की है। इसमें उसने बताया कि वर्ष 2012 में डेंटल की पढ़ाई करते समय चेतन से बातचीत हुई। इसके बाद रतनपुर जाते समय चेतन ने उसे नशीला पदार्थ खिला दिया। इसके बाद उससे दुष्कर्म किया। इस दौरान उसने अश्लील वीडियो बना लिया। वीडियो वॉयरल करने का डर दिखाकर वह अलग-अलग स्थानों पर उससे दुष्कर्म करता था। वर्ष 2016 में होटल कोर्टयार्ड बॉय मैरियट में फर्जी पत्नी बनाकर दो दिन तक रखा था। इस दौरान उसने होटल में दूसरे के आधार कार्ड में उसका फोटो लगा दिया और अपनी पत्नी के तौर पर पेश किया था।
वर्जन
युवती ने कारोबारी चेतन शाह के खिलाफ शिकायत की है। शिकायत की जांच की जा रही है। घटना स्थल का पता किया जा रहा है।
ममता अली शर्मा, टीआई, खम्हारडीह, रायपुर

Click & Read More Chhattisgarh News

नशा छोडऩे आए युवकों ने नशा मुक्ति केंद्र में दिया वारदात को अंजाम, परिजनों ने संचालिका के खिलाफ की शिकायत

Chhattisgarh Civic body polls: छत्तीसगढ़ नगरीय निकाय चुनाव से जुड़ी 10 महत्वपूर्ण बातें
पार्षद चुनाव जीतने के लालच में खुद पर करवाया जानलेवा हमला, चचेरे भाई से करवाई दो राउंड फायरिंग
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.